मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सीएम योगी के इस फैसले पर मायावती का दिखा गुस्सा, कहा-चुनाव से पहले ही ऐसा क्यों


NAZO ALI SHEIKH 27/12/2018 09:59 AM
1013 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही एक बार फिर धर्म की सियासत तेज होती दिख रही है। अयोध्या में राम मंदिर का मुद्दा जोरों पर है। इस बीच नोएडा के पार्कों में बिना अनुमति नमाज पढ़ने पर पाबंदी को बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनुचित करार दिया है। मायावती ने कहा कि यूपी में यदि योगी सरकार की सार्वजनिक स्थलों पर धार्मिक आस्थाओं को लेकर पाबंदी लगाने जैसी नीति है, तो सभी धर्मों पर लागू किया जाए। 

यह भी पढ़ें... वीरा ने सभी पार्टियों में मचाई खलबली, मायावती को ही माना क्वीन...

CM Yogi

  पहले निर्णय क्यों नहीं लिया?

बसपा सुप्रीमो ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि नोएडा के पार्क में फरवरी, 2013 से ही जुमे की नमाज अदा होती आ रही है। अब ऐसे में चुनाव नजदीक आने पर ही सरकार नमाजियों पर पाबंदी क्यों लगा रही है। इस तरह की कार्रवाई को लेकर सरकार पहले भी निर्णय ले सकती थी। बीजेपी सरकार जिस तरह का काम कर रही है, इससे धार्मिक भेदभाव का आरोप लगना ही है।

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव: KCR की बड़ी रणनीति, मायावती सहित ये दिग्गज नेता एकसाथ, विरोधियों में हड़कंप 

CM Yogi

  बांटना चाहती है ध्यान

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस फैसले से आशंका है कि लोकसभा चुनाव के समय धार्मिक विवाद पैदा कर लोगों का ध्यान बांटने की कोशिश की जा रही हे। नोएडा सेक्टर-58 स्थित 23 निजी कंपनियों को पुलिस ने नोटिस जारी की है। नोटिस में जिस तरह से कार्रवाई की धमकी दी गई, वह कहीं से भी सही नहीं है। यह पुलिस का अत्यंत ही गैर जिम्मेदाराना कदम है।

Web Title: CM Yogi s anger on Mayawati s showing this decision, said-why before the election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया