अखिलेश यादव को मनाने में जुटा कांग्रेस का यह दिग्गज नेता


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/12/2018 18:07:47
123 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे हैं। अखिलेश को मनाने के लिए कांग्रेस पूरी कोशिश में लगी हुई है। अखिलेश यादव ने साफ कर दिया है कि वह कांग्रेस पार्टी के साथ चुनाव नहीं लड़ेंगे। इसी को लेकर कांग्रेस में बैचेनी बढ़ गई है। 

Akhilesh Yadav Ko Manane Me Juta Congress Leader

यह भी पढ़ें..अमेरिका के टेनेसी में लगी भीषण आग,3 भारतीय समेत 4 की जलकर मौत

  मध्य प्रदेश में सपा विधायक को मंत्री नहीं बनाया गया

समाजवादी पार्टी व कांग्रेस पार्टी में लगातार खटास बढ़ती जा रही है। इसका केवल एक ही कारण है कि मध्य प्रदेश में सपा के इकलौते विधायक को मंत्रीमंडल में शामिल नहीं किया गया। सपा नेताओं ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस मजबूत है, इसलिए सपा नेताओं को वह वहां सम्मान नहीं दे रही है। वहीं, अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में वह कांग्रेस पार्टी के साथ चुनाव नहीं लडेगी। 

Akhilesh Yadav Ko Manane Me Juta Congress Leader

  राजबब्बर ने कहा, कभी बेगानों से नहीं होती है नाराजगी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने अखिलेश यादव के जवाब पर प्रतिक्रिया दी है। राजबब्बर ने कहा कि सपा के अध्यक्ष के बयान में उनकी नाराजगी नजर आ रही है और नाराजगी कभी बेगानों से नहीं होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के नेतृत्व आपस में बात करके इन चीजों को सुलझा लेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि देश की जनता चाह रही है कि आगामी 2019 का चुनाव हम सब लोग मिलकर लड़े।

यह भी पढ़ें...योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले मे तीन निजी सचिवों को किया निलंबित
 

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav Ko Manane Me Juta Congress Leader ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया