मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

चुनाव 2019 : बिहार में एनडीए के लिए मुसीबत बनेगी ये पार्टी, सभी 40 सीटों पर उतारे प्रत्याशी


RAJNISH KUMAR 28/12/2018 10:12 AM
619 Views

Patna. जनतांत्रिक विकास पार्टी (जविपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने राजद-कांग्रेस महागठबंधन और भाजपानीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को जनता के लिए धोखा बताते हुए 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की है। 

bihar me nda ke liye musibat banegi ye party

जनतांत्रिक विकास पार्टी (जविपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि जविपा को ’सिलाई मशीन’ का चुनाव चिन्ह भी मिल गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही महागठबंधन और गठबंधन का जो खेल शुरू हुआ है, वह जनता के साथ सरासर धोखा है। उन्होंने कहा कि इन गठबंधनों में शामिल घटक दलों के नेता भी हमेशा से जनता को झांसा देते आए हैं।

उन्होंने कहा कि आज कोई गठबंधन से महागठबंधन में जा रहा है, कोई महागठबंधन से गठबंधन में। इसके बाद उनकी वाहवाही होने लगती है। ये ऐसे लोग हैं, जिन्हें कुर्सी का ’रिन्यूअल’ कराना है। यही वजह है कि न इन्हें प्रदेश में बढ़ते अपराध से फर्क पड़ता है और न बेरोजगार युवा, किसान और पीड़ित महिलाओं की समस्याओं से इन्हें कोई मतलब है।

bihar me nda ke liye musibat banegi ye party

उन्होंने दोनों गठबंधनों को भ्रष्ट बताते हुए कहा कि जविपा प्रदेश की जनता को मजबूत विकल्प देने को तैयार है और हम सभी 40 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जविपा जनहित के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरेगी। उनकी प्राथमिकता प्रदेश में एक समान शिक्षा और एक समान स्वास्थ्य लागू कराने तथा किसानों को सुविधा उपलब्ध कराने की होगी।

यह भी पढ़ें ... योगी सरकार ने की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले मे तीन निजी सचिवों को किया निलंबित

उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अगली बार नीतीश कुमार सरकार का सफाया तय है। लोगों को झांसे में न आने की बात कर नीतीश कुमार खुद झांसा मास्टर बन बैठे हैं और सुशासन का राज अपराधियों के लिए कायम कर दिया है।

Web Title: bihar me nda ke liye musibat banegi ye party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया