मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

देहरादून में पुल गिरने से दो की मौत


SUJEET KUMAR 28/12/2018 10:24 AM
177 Views

Lucknow. उत्तराखंड के देहरादून में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां एक पुल गिरने दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार शाम की है, सुबह लोगों को इसकी जानकारी लगी तो प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची प्रशासन ने रेस्क्यू ऑरपरेशन करके लोगों को बाहर निकाला। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। 

Uttarakhand Bridge collapses in Garhi Cantt in Dehradun district, two people dead, three injured

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, "हमने उनके परिजनों को सूचित कर दिया है, शव खाई से बाहर निकाले जा चुके हैं और शुक्रवार को इनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिलहाल शवों को प्रतापनगर अस्पताल में रखा गया है। उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में पिछले एक सप्ताह से घने कोहरे और हिमपात के कारण कारण दृश्यता में कमी आई है।  

 

Web Title: Uttarakhand Bridge collapses in Garhi Cantt in Dehradun district, two people dead, three injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया