मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

राहुल-मनमोहन ने केक काटकर मनाया कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस 


GAURAV SHUKLA 28/12/2018 11:29:00
265 Views

Lucknow. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस शुक्रवार को अपना 134वां स्थापना दिवस मना रही है। स्थापना दिवस पर सभी प्रदेशों में कांग्रेस कार्यालयों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। दिल्ली स्थित कार्यालय पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने केक काटकर पार्टी का 134वां स्थापना दिवस मनाया। बतां दें कि पार्टी की स्थापना 28 दिसंबर 1885 को एओ ह्यूम द्वारा की गयी थी। 

rahul gandhi or manmohan singh ne cake katkar manaya congress ka isthapna diwas
इस दौरान कार्यक्रम में कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, शीला दीक्षित समेत तमाम अन्य लोग शामिल हुए। इसके साथ ही एके एंटनी, शशि थरूर, अशोक गहलोत और आनंद शर्मा भी पार्टी मुख्यालय पर पहुंचे हुए थे। दिल्ली के साथ ही अन्य जगहों पर भी कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है। इसी कड़ी में मुंबई में सुबह से शुरु हुआ कार्यक्रमों का दौर देर शाम तक जारी रहेगा। शाम को सेंट आरनॉल्ड हाई स्कूल ग्राउंड, महाकाली रोड, अंधेरी में भी सार्वजनिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। जिसमें महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी मल्लिकार्जुन खड़गे मुख्य अतिथि होंगे। 

rahul gandhi or manmohan singh ne cake katkar manaya congress ka isthapna diwas

Web Title: manmohan singh or rahul gandhi ne cake katkar manaya congress ka isthapna diwas ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया