Whatsapp आपके न्यू ईयर को बनाएगा यादगार


SUJEET KUMAR 28/12/2018 11:39:48
268 Views

New Delih. व्हाट्सएप आपके न्यू ईयर को यादकर बनाने के लिए बेहतरीन फीचर लाया है, जो हाल ही में लॉन्च किया गया है। इस स्टीकर फीचर का प्रयोग लोग त्योहारों पर अधिक कर रहे हैं। दिवाली के मौके पर लोगों ने इस फीचर का बड़ी तादाद में इस्तेमाल किया है। वहीं अब नए साल के मौके पर भी लोगों इस फीचर का इस्तोमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको बस कुछ चीजो का ध्यान रखा होगा। आइए जानते हैं कैसे इस्तेमाल करें इस फीचर को... 

Whatsapp new year 2019

सबसे पहले आपको एक बैकग्राउंड इरेजर एप डाउनलोड करनी होगी, जिसकी मदद से आप अपनी तस्वीर का बैकग्राउंड इरेज कर सके। स्टिकर भेजने के लिए अपनी किसी तस्वीर का चयन करें या फिर कोई नई फोटो खीचें। अब बैकग्राउंड इरेजर एप ओपन करें और किसी एक तस्वीर को सलेक्ट करें। तस्वीर का बैकग्राउंड इरेज करें और इसके स्टिकर के लिए क्रॉप करें।

Whatsapp new year 2019

यह भी पढ़ें... xiaomi के इस फोन में हर महीने मिलेगा 10GB डाटा

तीन से चार स्टिकर बनाएं क्योंकि व्हाट्सएप तीन से कम स्टिकर का स्टिकर पैक सपोर्ट नहीं करता है। अब पर्सनल एप फॉर व्हाट्सएप नाम के एप को डाउनलोड करें। जो आपके बनाए स्टिकर को व्हाट्सएप पर एड करेगा। स्टिकर जोड़ने के लिए एड बटन पर क्लिक करें। वापस से पॉप अप आने पर एड बटन को टैप करें। अब व्हाट्सएप चैट विंडो को ओपन करें और ईमोजी आइकन पर टैप करें। 

Web Title: Whatsapp new year 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया