मुख्य समाचार
 

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च


SHREYA 28/12/2018 16:57:43
409 Views

Mumbai. भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। 27 दिसम्बर, 2018 को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जो खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस ट्रेलर को जनता काफी पसंद भी कर रही है। इस फिल्म में जहां एक तरफ अभिनेता अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अक्षय खन्ना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर संजय बारू का किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 12: सुरभि ने विनर के नाम का किया खुलासा

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च

अनुपम खेर और अक्षय खन्ना के अलावा इस फिल्म में, जर्मन एक्ट्रेस सुजै़न बर्नट सोनिया गांधी की भूमिका निभाएंगी। इतना ही नहीं, इस फिल्म में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के किरदार में आप अर्जुन माथुर और अहाना कुमरा को देख सकेंगे। विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित इस फिल्म को सुनील बोहरा और धवल गड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च

रिलीज़ के पहले ही फिल्म कई विवादों में घिरती नज़र आ रही है। हाल ही में इस फिल्म पर मध्य प्रदेश सरकार द्वारा बैन लगाने की खबरें सामने आई थी, जिसका कांग्रेस ने खंडन किया है। मध्य प्रदेश में इस फिल्म पर बैन लगाने की खबर का खंडन करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए कहा, यह गलत बात है। मध्य प्रदेश की सरकार ने ऐसा कोई भी निर्णय नहीं लिया है। अभिनेता अनुपम खेर की ये फिल्म अगले साल यानि 11 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब तो फैंस को बस इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने का ही इंतज़ार बाकी है।

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर लॉन्च

 

 

Web Title: Trailer launch of the accidental prime minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया