बिहार में डीजीपी के पत्र से सियासत तेज, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर लगाया ये बड़ा आरोप


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/12/2018 17:18:22
361 Views

Patna. बिहार के डीजीपी केएस द्विवेद्वी ने अपने ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिये हैं। इसी को लेकर उन्होंने एक पत्र लिखा है। डीजीपी के इस पत्र से बिहार में अब सियासत तेज हो गई है। ​प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रदेश के थानों को नीलाम कर लिया है। 

 Tejsvi Yadav Ne Nitish Kumar Pr Lagaya Ye Bada Aarop

यह भी पढ़ें...बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के खिलाफ वारंट जारी

  नीतीश ने स्वंय थानों पर लगाई बोली

राजद नेता तेजस्वी यादव पुलिस की कार्यशैली को लेकर नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश खुद प्रदेश के गृहमंत्री का पद संभाले हुए हैं,और उन्होंने स्वंय इन थानों की बोली लगाने का काम किया है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार सरकार अपराधियों के साथ भागीदार है। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार बिल्कुल फ्लॉप हो गई है। 
 Tejsvi Yadav Ne Nitish Kumar Pr Lagaya Ye Bada Aarop

  डीजीपी ने सभी जिलों के एसपी को लिखा था पत्र

बिहार के डीजीपी केएस द्विवेद्वी ने बीते 23 दिसंबर को जिलों के एसएसपी, एसपी और वरिष्ठ अधिकारियों को पत्र लिखकर नाराजगी व्य​क्त की थी। डीजीपी ने अपने पत्र में थाना स्तर पर अपराध की रोकथाम की ओर कम ध्यान दिया जाता है। यदि अपराध की रोकथाम की दिशा में थोड़ी भी कार्रवाई की जाए तो अपराध में बहुत बड़ी कमी आएगी। डीजीपी ने पत्र में लिखा था कि प्रदेश की पुलिस रात में गश्त तो दूर दिन में भी नियमित गश्ती नहीं की जा रही है। इसी को लेकर डीजीपी बिहार पुलिस से काफी नाराज हैं। 

यह भी पढ़ें...राहुल-मनमोहन ने केक काटकर मनाया कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस

Web Title: Tejsvi Yadav Ne Nitish Kumar Pr Lagaya Ye Bada Aarop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया