भारत की इन खूबसूरत जगहों पर करें नए साल की शुरुआत


ABHIMANYU VERMA 28/12/2018 17:47:09
206 Views

New Delhi. इस साल का आखिरी हफ्ता खत्म होने वाला है और लोग न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अभी से तैयारियां करने लगे हैं। वहीं, कई लोग नए साल का जश्न किसी खूबसूरत जगह पर मनाने की सोच रहे हैं। अगर आप भी अपने परिवार के साथ शहर से कहीं दूर जाने की सोच रहे हैं, लेकिन अब तक यह डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए कौन सी जगह बेस्ट होगी। तो आइए आज हम आपको भारत की कुछ बेस्ट जगहों के बारे में बताएंगे, जहां आप फैमिली के साथ नए साल की अच्छी शुरूआत कर सकते हैं। 

Best Places for New year Celebration in India

भारत में गोवा को किसी भी सेलिब्रेशन के लिए सबसे अच्छी जगह माना जाता है। वहां पर हर उम्र के लोग खूब मस्ती करते हैं। यहां पर नए साल के समय कार्नीवल भी मनाया जाता है, जिसमें शामिल होने के लिए लोग दूर-दूर से यहां आते हैं। 

Best Places for New year Celebration in India

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई में न्यू ईयर का जश्न काफी धमाकेदार तरीके से मनाया जाता है। यहां के मॉल, बाजार, सड़कों पर लाइट्स और अन्य सजावट देखने वाली होती हैं। आप भी यहां पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन पार्टी का जमकर मजा ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-...भारत के इन शहरों में होता है बेस्ट क्रिसमस सेलिब्रेशन

Best Places for New year Celebration in India
अंडमान निकोबार, भारत में खूबसूरत जगहों में से एक है। यह देश ही नहीं बल्कि विदेशी लोगों की भी पसंदीदा जगह है। परिवार के साथ मौज-मस्ती और सुकून के पल बिताना चाहते हैं तो इस बार नए साल की शुरुआत आप यहां पर कर सकते हैं। 

Best Places for New year Celebration in India

अगर आपका मन किसी आइलैंड पर घूमने का है तो लक्षदीप से आपके लिए अच्छी जगह है। दुनिया भर से लोग यहां छुट्टियों में मस्ती करने के लिए आते हैं। न्यू ईयर पर इस जगह की खूबसूरती देखने लायक होती है। 

 

 

Best Places for New year Celebration in India

Web Title: Best Places for New year Celebration in India ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया