राम मंदिर पर बयान दें पीएम मोदी तो खत्म हो जाए विवाद : हार्दिक पटेल


GAURAV SHUKLA 29/12/2018 13:00 PM
73 Views

LUCKNOW. राम नगरी अयोध्या पहुंचे हार्दिक पटेल में मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर निर्माण को लेकर बयान दे दें तो सारा विवाद ही खत्म हो जाएगा। हार्दिक ने कहा कि बीजेपी नेता संबित पात्रा और अमित शाह लेकर कहा कि वह टीवी शो में कहते हैं कि मंदिर वहीं बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे। वह यह भी नहीं बताते कि मंदिर बनाएंगे कब कोर्ट के आदेश के पहले या उसके बाद। यह तो बता दें कि कोर्ट के फैसले का पालन करेंगे या नहीं। लेकिन वह तो इस पर कुछ बोलते ही नहीं। 

HARDIK PATEL PAHUCHE AYODHYA
हार्दिक ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि सबरीमाला मंदिर को लेकर कोर्ट ने आदेश भी कर दिया है फिर भी इसको लेकर बीजेपी के लोग आंदोलन कर रहे हैं। वही एससी-एसटी एक्ट में भी हो वहां भी कोर्ट का आदेश नहीं माना जा रहा। इसमें कानून बनाकर परिवर्तन कर दिया गया। फिर राममंदिर को लेकर भी बयान नहीं देते कि जो मामला कोर्ट के विचाराधीन है उसमें आदेश मानेंगे या नहीं। 

यह भी पढ़ें... 2014 से अब तक पीएम मोदी के विदेश दौरे पर खर्च हुए 2021 करोड़ रुपये

Web Title: HARDIK PATEL PAHUCHE AYODHYA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया