मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

काशी पहुंचे पीएम मोदी,राज्यपाल व सीएम योगी ने किया स्वागत


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/12/2018 13:10 PM
104 Views

Varanasi. प्रधानमंत्री मोदी 16 वीं बार अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे हैं। बाबतपुर एयरपोर्ट पर राज्यपाल रामनाईक व सीएम योगी ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरान यूपी सरकार के कई मंत्री व अधिकारी गण मौजूद रहें।

Kashi Phushe Pm Modi Yogi Ne Kiya Swagat

 यह भी पढ़ें...करतारपुर कॉरीडोर: इमरान खान की गुगली पर खुद बोल्ड हुआ पाकिस्तान

  पीएम गाजीपुर के लिए हुए रवाना

भारतीय जनता पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में तेजी ला दी है। इसी के चलते पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र काशी व गाजीपुर में करोड़ों रुपये परियोजना का शिलान्यास करेंगे। पीएम इसके लिए काशी पहुंच गए है जहां एयरपोर्ट पर राज्यपाल व सीएम योगी ने स्वागत किया। पीएम गाजीपुर के कार्यक्रम के लिए सेना के हेलीकॉप्टर से रवाना हो गए।

Kashi Phushe Pm Modi Yogi Ne Kiya Swagat

  काशी में पीएम 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे

पीएम अपने संसदीय क्षेत्र काशी में अंतराष्ट्रीय चावल अनुसंधान संस्थान के दक्षिण एशियाई केंद्र सहित 180 करोड रुपये की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही पीएम 98 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। वहीं पीएम गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखेंगे। 

यह भी पढ़ें...राहुल-मनमोहन ने केक काटकर मनाया कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस

 

 

Web Title: Kashi Phushe Pm Modi Yogi Ne Kiya Swagat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया