मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

Simba की खुशी में रणवीर ने किया सिनेमा हॉल की छत पर crazy dance


NAZO ALI SHEIKH 29/12/2018 16:44:37
341 Views

Mumbai. बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह इन दिनों लगातार चर्चा में छाए हुए हैं। पहले तो अपनी हॉट गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण से शादी को लेकर सुर्खियां बंटोरी और अब अपनी फिल्म सिंबा को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि रणवीर सिंह अब सिंबा के नाम से भी मशहूर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें... Bigg Boss Finale Week: श्रीसंथ ने की गौहर खान से बदतमीजी, यूजर्स ने कहा- घमंडी 

Ranbir made fun of Simba at the cinema hall

साल की आखिरी फिल्म है सिंबा

रणवीर अपनी साल की आखिरी फिल्म सिंबा को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। उनकी दीवानगी का आलम यह है कि फिल्म पर दर्शकों का रिएक्शन देखने खुद ही मुंबई के सिनेमा हॉल घूमने निकल पड़े। 

यह भी पढ़ें... आज है देश के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान का 54वां बर्थ डे, जानें कैसे किया सेलिब्रेट

Ranbir made fun of Simba at the cinema hall

छत पर चढ़कर करने लगे डांस

फिल्म की तारीफें सुनकर रणवीर से रहा नहीं गया और वह सिनेमा हॉल की छत पर चढ़ गए और लड़का आंख मारे गाने पर थिरना शुरु कर दिया यह देख वहां फैंस की भीड़ जमा हो गई। 

Web Title: Ranbir made fun of Simba at the cinema hall's terrace, crazy dance ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया