मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

महागठबंधन के नेताओं ने लालू से की मुलाक़ात, इस फार्मूले से होगा सीटों का बंटवारा


ABHIMANYU VERMA 29/12/2018 17:14:01
170 Views

Ranchi. बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे का ऐलान होने के बाद अब महागठबंधन में इस मुद्दे पर चर्चा शुरू हो गयी है। भाजपा दल विरोधी दल सीट बंटवारे का फार्मूला तैयार कर रहे हैं, जिसे लेकर तेजस्वी यादव, उपेन्द्र कुशवाहा और वीआईपी पार्टी के अध्यक्ष मुकेश निषाद ने शनिवार को रांची में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। इसके बाद तीनों दलों के नेताओं ने एक सुर में कहा कि महागठबंधन में कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, इसकी घोषणा 'खरमास' यानी 14 जनवरी के बाद की जाएगी। 

Leader of Opposition Grand allience met the Lalu Prasad Yadav

सूत्रों की मानें तो लालू यादव महागठबंधन के शामिल सभी दलों के नेताओं से एक साथ मिलना चाहते हैं। लालू से मुलाकात के दौरान उपेंद्र कुशवाहा और मुकेश निषाद ने उनसे क़रीब एक घंटे तक बातचीत की और हाल-चाल जाना। इस दौरान राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई। वहीं, सीट बंटवारे से ज्यादा इस बात पर ज्यादा ज़ोर देने की बात कही गई है कि महागठबंधन की पार्टियों का पूरा ध्यान इस पर होना चाहिए कि कौन सी सीट पर कौन-सी पार्टी और कौन-सा उम्मीदवार मजबूत स्थिति में है।  

Leader of Opposition Grand allience met the Lalu Prasad Yadav

यह भी पढ़ें:-...तेजस्वी को राजद की कमान मिलना मुश्किल, इस दिग्गज ने बिगाड़ा खेल

वहीं, लालू से मिलने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से कहा कि भाजपा नेताओं के रवैये या बिहार में नीतीश कुमार के करगुज़ारी की वजह से एनडीए के घटक दल महागठबंधन में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि महागठबंधन में ज्यादा दल होने के बावजूद सीटों के बंटवारे को लेकर कोई दिक्कत नहीं होगी।

Web Title: Leader of Opposition Grand allience met the Lalu Prasad Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया