मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

कांग्रेस में बड़ा फेरबदल इस राज्य को मिलेगा नया अध्यक्ष


SUJEET KUMAR 29/12/2018 18:14:47
1197 Views

Chandigarh. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत से चिंतित है। जिसके चलते पार्टी हाईकमान जल्द ही यहां फेरबदल कर सकते हैं। राहुल गांधी ने खुद नववर्ष में हरियाणा संगठन में फेरबदल करने के संकेत दिए हैं। 

congress high command serious over municipal election results

यह भी देखें...भारत को इन महिला खिलाड़ियों पर ''गर्व'' है

खबरों की माने तो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई को प्रदेश का अध्यक्ष बनाया जा सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि प्रदेशाध्यक्ष बदलने का प्रस्ताव पार्टी के विधायकों ने राहुल गांधी को भेजा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस अध्यक्ष ने नगर निगम चुनावों की रिपोर्ट मंगवाकर उसपर मंथन किया था। कांग्रेस अध्यक्ष का मानना है कि नगर निगम चुनाव में हार का मुख्य कारण कांग्रेस नेताओं की गुटबाजी है। 

यह भी पढ़ें...खट्टर की फर्जी खबर पर मचा बवाल, आप के 70 कार्यकर्ताओं को किया गया गिरफ्तार

गौरतलब है कि हाल ही में पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन राज्यों में जीत हासिल की है। इससे वह काफी उत्साहित है। वहीं इन चुनावों के बाद अब वह 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लग गई हैं। 

 

Web Title: congress high command serious over municipal election results ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया