मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

आम चुनाव से पूर्व यह बड़ा नेता कांग्रेस में शामिल,विरोधियों में खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/12/2018 19:20:13
874 Views

Ranchi. आम चुनाव से पहले नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जोरों पर है। इसी कड़ी में जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। महतो कांग्रेस में शामिल में होने के बाद राहुल गांधी से मुलाकात की। 

Jharkhand Jdu Ka Neta Congress Me Shamil

यह भी पढ़ें... आम चुनाव जीतने के लिए मोदी सरकार की ये खतरनाक चाल, विपक्षी हो जाएंगे ढेर

  आरपीएन सिंह की मौजूदगी में थामा कांग्रेस का दामन

झारखंड जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष जलेश्वर महतो शनिवार को दिल्ली कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। जलेश्वर महतो कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली है। जलेश्वर महतों के कांग्रेस में आने से झारखंड में कांग्रेस की ताकत बढ़ेगी। वहीं इस खबर से जेडीयू सहित विपक्षी दलों में हड़कंप मचा हुआ है। 

Jharkhand Jdu Ka Neta Congress Me Shamil

  महतो को नीतीश का करीबी माना जाता है

जलेश्वर को नीतीश कुमार का करीबी नेता माना जाता है। 2000 और 2005 के चुनाव में जीतने के बाद वे मंत्री भी बने। 2009 में उन्हें जेवीएम के टिकट पर और फिर 2014 विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर ढुल्लू महतो ने हराया था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि जलेश्‍वर महतो के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी और मजबूत होगी। जलेश्वर महतो के साफ-सुथरी छवि का लाभ पार्टी को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें...लोकसभा में आज हो सकती है तीन तलाक विधेयक पर चर्चा
 

 

 

Web Title: Jharkhand Jdu Ka Neta Congress Me Shamil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया