मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मायावती ने भाजपा को दिया समर्थन, मचा सियासी तूफान


ABHIMANYU VERMA 30/12/2018 09:32 AM
1032 Views

Mumbai. बसपा सुप्रीमो मायावती भले ही भाजपा को अपना सबसे बड़ा विरोधी मानती हों, लेकिन उनकी पार्टी ने भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए समर्थन देकर सियासी भूचाल ला दिया है। दरअसल, महाराष्ट्र के अहमदनगर मेयर चुनाव में भाजपा के बाबासाहेब वाकले ने बसपा के समर्थन के बाद 37 मतों के साथ अहमदनगर के मेयर बने हैं। 

BSP gives support to BJP in Ahmednagar Mayor election

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस में बड़ा फेरबदल इस राज्य को मिलेगा नया अध्यक्ष 

अहमदनगर मेयर चुनाव में भाजपा के पास 68 सदस्यीय नगर निकाय में सिर्फ 14 सीटें थी, लेकिन राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के 18, बसपा के चार और एक निर्दलीय पार्षद ने उनके पक्ष में मतदान किया। वहीं, नगर निकाय चुनाव में शिवसेना 24 सीटों के साथ में सबसे बड़ी पार्टी है। कांग्रेस के पांच सदस्य मतदान से अनुपस्थित रहे। 

BSP gives support to BJP in Ahmednagar Mayor election

बता दें कि अहमदनगर मेयर चुनाव में राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी और बसपा के समर्थन से भाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद प्रदेश कांग्रेस में बेचैनी बढ़ गई है। पार्टी इससे निपटने के लिए रणनीति बनाने में जुट गई है। 

Web Title: BSP gives support to BJP in Ahmednagar Mayor election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया