मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

गाजीपुर: PM की रैली से लौट रहे पुलिसकर्मियों पर पथराव, एक कांस्टेबल की मौत


ABHIMANYU VERMA 30/12/2018 10:15:21
209 Views

Ghazipur. यूपी के गाजीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम से वापस लौट रहे पुलिसकर्मियों पर पथराव का मामला सामने आया है। जिसमें एक कांस्टेबल की मौत हो गई है। वहीं, पथराव का आरोप निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लगा है। इस मामले में गाजीपुर के ननोहारा पुलिस थाने में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तार किया है। जबकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही 32 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिनमें ज्यादातर निषाद पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हैं।

stone throw on returning policemen returning from PM

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले निषाद समाज के लोग आरक्षण की मांग को लेकर शनिवार को जिले में कई जगहों पर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं, पुलिस ने प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए निषाद पार्टी के कुछ नेताओं को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। 

यह भी पढ़ें:-...मायावती ने भाजपा को दिया समर्थन, मचा सियासी तूफान

बताया जा रहा है कि करीमुद्दीनपुर थाने की पुलिस प्रदर्शनकारियों को समझाने गई थी, लेकिन लोगों ने बात समझने के बजाय पुलिसकर्मियों पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए और जिला अस्पताल ले जाते वक्त कांस्टेबल सुरेश वत्स की मौत हो गई। 

सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना में मारे गए कांस्टेबल सुरेश वत्स की पत्नी के लिए 40 लाख के मुआवजे का ऐलान किया है। वहीं, पत्नी को असाधारण पेंशन और माता-पिता को 10 लाख रुपये दिया जाएगा। इसके अलावा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी का भी ऐलान किया गया है। 

stone throw on returning policemen returning from PM

Web Title: stone throw on returning policemen returning from PM's rally in Ghazipur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया