मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

2018 की वो फिल्में जो सुपर-डुपर फ्लॉप हो गई


SHREYA 30/12/2018 13:18:36
200 Views

Mumbai. साल 2018 हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। साल के शुरूआत में ही बॉलीवुड की फिल्म पद्मावत काफी विवादों में रही थी, हालांकि बाद में इस फिल्म ने काफी अच्छा कलेक्‍शन किया। बॉलीवुड में एक तरफ जहां छोटें पर्दे पर रिलीज़ हुई फिल्मों ने लोगों को चौंका दिया है। वहीं, बड़े पर्दे पर रिलीज हुईं कई फिल्मों ने निराश भी किया है। आज हम आपको उन्हीं फिल्मों के बारे में बताएंगे जो बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के बाद भी नहीं चल सकीं और बुरी तरफ से फ्लॉप हो गईं।

यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा के शो में दिखेगा भारती का नया अवतार

 Flop films of 2018

साल 2018 में जिन एक्टर्स की फिल्में फ्लाप साबित हुई, उनमें सुपरस्टार के नाम भी शामिल हैं। इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ठग्स ऑफ हिन्दोस्थान का, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि इस फिल्म में लीड रोल में आमिर खान थे। आमिर के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी थे। फिल्म का जब ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो लोगों को लगा कि यह 2018 की सबसे हिट फिल्म बनेगी, लेकिन फिल्म जब रिलीज़ हुई तो यह बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। यह फिल्म अपनी लागत भी नहीं वसूल पाई और सिर्फ 262 करोड़ का ही कलेक्‍शन कर सकी।

 Flop films of 2018

दूसरा नाम आता है लवरात्रि का। बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने साल 2018 में फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की, लेकिन उनकी पहली फिल्म कुछ धमाल नहीं मचा सकी और फ्लॉप हो गई। सलमान का साथ मिलने के बावजूद फिल्म महज 10 करोड़ का ही कलेक्‍शन कर सकी।

 Flop films of 2018

तीसरा नंबर की बात करें तो बत्‍ती गुल मीटर चालू फिल्म का नाम आता है। इस फिल्म में लीड रोल में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर थे। इन दोनों की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कुछ खास धमाल नहीं मचा सकी और अच्‍छे सब्‍जेक्‍ट में बनी फिल्म मात्र 60 करोड़ का ही कलेक्‍शन कर सकी।

 Flop films of 2018

यमला पगला दीवाना फिल्म का भी कुछ यही हाल रहा। धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिकड़ी ने बुरी तरह से अपने प्रशंसकों को निराश किया। यह फिल्म मात्र 14.94 करोड़ का ही बिजनेस कर सकी थी।

 Flop films of 2018

इसके बाद इस लिस्ट में दबंग खान का भी नाम आता है, क्योंकि उनकी फिल्म कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। सलमान खान की फिल्म रेस-3 का का ट्रेलर काफी जबरदस्त बनाकर जनता के सामने रिलीज किया गया। इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए लोगों ने काफी पैसे भी खर्च किए, लेकिन जब सलमान के फैन थिएटर से बाहर निकले तो उन्होंने सलमान को ऐसी फिल्म न बनाने की सलाह दे डाली। सलमान की ये फिल्म सुपर डुपर प्लॉफ हो गई। इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्‍शन 169 करोड़ के करीब है।

 Flop films of 2018

 

Web Title: Flop films of 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया