मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

गाजीपुर हिंसा: अखिलेश का तंज- सीएम के ठोंक दो से लोग और पुलिस कंफ्यूज कि किसे ठोंके?


ABHIMANYU VERMA 30/12/2018 14:36:33
218 Views

Lucknow. गाजीपुर में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी में कांस्टेबल की मौत को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि ये घटना इसलिए हुई क्योंकि सीएम योगी सदन हो या सार्वजनिक मंच हो, उनकी एक ही भाषा है 'ठोंक दो'। उन्होंने आगे कहा कि कभी पुलिस को नहीं समझ आता और कभी जनता को नहीं समझ आता किसे ठोंकना है। 

Akhilesh Yadav statement on Ghazipur violence

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था सरकार पूरी तरह से फेल बताया। साथ ही दावा किया कि वर्तमान समय में पोस्टिंग के लिए पुलिस अधिकारी एनकाउंटर कर रहे है। वहीं, भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में इतनी धोखेबाज व झूठी सरकार पहले कभी नहीं बनी, जितनी अब है। 

Akhilesh Yadav statement on Ghazipur violence

अखिलेश ने आगे कहा कि विपक्ष में रहते हुए भाजपा के लोगों ने एफडीआई का जितना विरोध किया उतना किसी ने नहीं किया। वहीं, अब एफडीआई लागू होने से छोटे दुकानदार बर्बाद हो गए हैं। 

यह भी पढ़ें:-... गाजीपुर: PM की रैली से लौट रहे पुलिसकर्मियों पर पथराव, एक कांस्टेबल की मौत 

Akhilesh Yadav statement on Ghazipur violence

बता दें कि शनिवार को गाजीपुर में आरक्षण को लेकर निषाद समाज के लोगों ने कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया। ननोहारा थाना क्षेत्र में पीएम की रैली के बाद जब पुलिस कर्मी प्रदर्शनकारियों को समझाने पहुंची तो प्रदर्शनकारियों ने उन पर पथराव कर दिया। जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए और एक कांस्टेबल की जान चली गयी। 

 

Web Title: Akhilesh Yadav statement on Ghazipur violence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया