मुख्य समाचार
 

गाजीपुर हिंसा : पथराव में हेड कांस्टेबल के मौत मामले में 27 लोग गिरफ्तार


GAURAV SHUKLA 31/12/2018 11:18 AM
170 Views

Lucknow. यूपी के गाजीपुर के नोनहरा थाना इलाके में प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी की मौत मामले में जांच जारी है और पुलिस ने इस प्रकरण में अब तक 27 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

ghazipur hinsa mamle me 27 log giraftar
गौरतलब है कि निषाद समाज और निषाद पार्टी समर्थकों ने शनिवार को नोनहरा थाना इलाके में चक्काजाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को देखते हुए पीएम की गाजीपुर रैली समाप्त होने के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों को नोनहरा थाना इलाके में प्रदर्शन वाली जगह पर भेजा गया। जब पुलिसकर्मियों की ओर से प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया गया तो वह उग्र हो गये और उन्होंने पथराव शुरु कर दिया। इस पथराव के चलते ही एक पुलिसकर्मी की जान चली गयी जबकि कई पुलिसकर्मी घायल हो गये। 

ghazipur hinsa mamle me 27 log giraftar

 

Pratapgarh: Mortal remains of Head Constable Suresh Vats, who was killed in stone pelting incident in #Ghazipur on 29 Dec, being taken to Prayagraj for last rites. pic.twitter.com/jCjd8B4Yj8

— ANI UP (@ANINewsUP) December 31, 2018

 

यह भी पढ़ें... अगस्ता वेस्टलैंड केस में रिश्वतखोरी और देश को गुमराह करने के लिए राहुल मांगे माफी : योगी आदित्यनाथ

Web Title: ghazipur hinsa mamle me 27 log giraftar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया