मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अगस्ता वेस्टलैंड केस में रिश्वतखोरी और देश को गुमराह करने के लिए राहुल मांगे माफी : योगी आदित्यनाथ 


GAURAV SHUKLA 31/12/2018 13:17 PM
130 Views

Lucknow. मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लोकभवन से प्रेसवार्ता कर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। सीएम ने कहा कि 2004 से लेकर 2014 तक तकरीबन सभी क्षेत्रों में घोटाला हुआ है, इस कार्यकाल के दौरान कांग्रेस ने देश की छवि को धूमिल किया है। इस कार्यवधि के अंतर्गत कोई भी क्षेत्र अछूता नहीं रहा जहां कांग्रेस ने कोई घोटाला न किया हो। 

cm yogi adityanath bole augusta westland case par maafi mange rahul gandhi
सीएम ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ तो जैसे कांग्रेस के चरित्र में ही शामिल है। अगस्ता वेस्टलैंड मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल चोर मचाए शोर वाला है। अगर कांग्रेस ने वास्तविकता में सही ढंग से काम किया होता तो आज समय और पैसे दोनों की ही बचत होती। फिलहाल अगस्ता वेस्टलैंड मामले में सामने आ रही कांग्रेसी नेताओं की संलिप्तता के बाद राहुल गांधी को आगे आकर माफी मांगनी चाहिए। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इटालियन कोर्ट ने भी यह माना है कि घोटाला हुआ है और यह घोटाला इटली के बाहर के लोगों ने किया है। उन्होंने यह भी माना कि यह लोग कांग्रेस के लोग हैं। इसके साथ ही मिशेल की गिरफ्तारी के तुरंत बाद कांग्रेस द्वारा अपना अधिवक्ता दिया जाना भी इसी ओर इशारा करता है कि कांग्रेस पार्टी चोर मचाए शोर के तहत काम कर रही है। 

यह भी पढ़ें... गाजीपुर हिंसा : पथराव में हेड कांस्टेबल के मौत मामले में 27 लोग गिरफ्तार

सीएम ने कहीं यह बातें 

* जल थल और नभ हर जगह भ्रष्टाचार कांग्रेस की यूपीए सरकार के कार्यकाल में हुआ है।
* क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद अब पूरी तरह साबित हो चुका है इस पूरे मामले में कांग्रेस की संलिप्तता है।

* अगस्ता वेस्टलैंड मामले में जांच के दौरान जो कड़ियां खुलकर सामने आ रही है, उसको गंभीरता से लेने की जरूरत है।

* कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है, वो चरित्र से देश के आम नागरिकों और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती रही है।
* 3700 करोड़ के इस घोटाले में 360 करोड़ की रिश्वतखोरी हुई है जिसमें 150 करोड़ की रिश्वत कांग्रेस के नेताओं को दी गई है।
* हमे दुख है कि कांग्रेस अपने संस्थापकों के मूल्यों को भी नकारा है, आज का नेतृत्व बिल्कुल फेल है, अगस्ता वेस्टलैंड की जो परते खुल रही है।

* कांग्रेस अब चोरी और सीनाजोरी की कहावत को चरितार्थ कर रही है, लेकिन कांग्रेस को अपने कृत्यों के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
* भारत के सबसे बड़े राजनीतिक हैसियत रखने वाले परिवार और श्रीमती गांधी के बारे में क्रिश्चियन मिशेल की गिरफ्तारी के बाद कई बातें निकलकर सामने आई है।

* इंडियन एयर फोर्स द्वारा साल 2009-10 में जिन 12 अगस्ता वेस्टलैंड हैलीकॉप्टर को खरीदने की जरूरत बताई गई थी, शुरुआत से ही कांग्रेस ने उसमें भ्रष्टाचार किया है।
* इटालियन कोर्ट ने भी इस मामले में कांग्रेस का नाम जाहिर किया है, इसीलिए पूरी कांग्रेस पार्टी के साथ राहुल गांधी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए। देश की जनता कांग्रेस के इस कृत्य के लिए सजा देगी।

cm yogi adityanath bole augusta westland case par maafi mange rahul gandhi

Web Title: cm yogi adityanath bole augusta westland case par maafi mange rahul gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया