मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

हाईकोर्ट से भी भीम आर्मी चीफ को नहीं मिली राहत


GAURAV SHUKLA 31/12/2018 14:11 PM
179 Views

Lucknow. भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद को बॉम्बे हाईकोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। पुणे में रैली करने को लेकर चंद्रशेखर आजाद की दायर अपील पर उन्हें कोर्ट से अनुमति नहीं मिल पाई है और उन्हें हाईकोर्ट से भी निराशा ही हाथ लगी है। 

highcourt se bhi bheem army chief ko rahat nahi
हालांकि चंद्रशेखर की इस अपील पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने पुलिस से कहा कि मामले को लेकर अगली सुनवाई 4 जुलाई के दौरान एक रिपोर्ट फाइल करें। गौरतलब है कि पहली बार दलित नेता ने तौर पर महाराष्ट्र आए चंद्रशेखर आजाद ने राज्यभर में पांच सभाएं आयोजित की है। जिसके तहत पहली सभा का आयोजन 29 दिसंबर को मुंबई के वर्ली जांबोरी मैदान में होना था। इस सभा की इजाजत न होने के चलते ही उन्हें मालाड के एक होटल में नजरबंद किया गया था। हालांकि रविवार को छोड़े जाने के बाद आजाद पुणे के लिए रवाना हो गये थे। रविवार को उनकी पुणे में होने वाली सभा की अनुमति न होने चलते ही उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें... अगस्ता वेस्टलैंड केस में रिश्वतखोरी और देश को गुमराह करने के लिए राहुल मांगे माफी : योगी आदित्यनाथ

Web Title: highcourt se bhi bheem army chief ko rahat nahi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया