मुख्य समाचार
वर्ल्ड कप में सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी - ICC अब सिर्फ खेलिए ही नहीं बल्कि दहन भी कीजिए ईको फ्रैंडली होली जूडो प्रतियोगिता : मेरठ मंडल की टीम रही टॉप, बरेली को मिला दूसरा स्थान J&K में सीजफायर का उल्लंघन 1 जवान शहीद, 3 घायल कांग्रेस को यूपी में मिली बड़ी मजबूती, तीन नेताओं समेत 2 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल क्राइस्ट चर्च हमले का आंतकी खुद लड़ेगा अपना केस हाइवे के हादसों पर अंकुश लगाएंगी एनएचएआई की अलर्ट लाइटें पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति, PM सहित कई नेताओं ने जताया शोक अर्थव्यवस्था को धार देने के लिए RBI गवर्नर शक्तिकांत करेंगे बैठक IPL 2019 : आशीष नेहरा के इस बयान से खिलाड़ियों को मिलेगी वर्ल्ड कप में मदद हनुमान मंदिर में प्रियंका ने की पूजा, गंगा पूजन के बाद नाव से हुईं रवाना वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, 8 कोचों के 10 सीसे टूटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो कहा - अकेले बीजेपी को पराजित करने में सक्षम, गठबंधन को लेकर न फैलायें... मनोहर पर्रिकर के निधन पर गोवा बोर्ड ने एचएसएससी परीक्षा रद्द की, जानें अगली तारीख क्या है पैंक्रियाटिक कैंसर,  जिसकी जंग में हार गए पर्रिकर केंद्रीय सुरक्षा बलों के अधिकारियों को जल्द मिलेगा यह लाभ, जानिए क्या है वजह #RIP Manohar Parrikar: जब RSS ने पर्रिकर को दिलाई थी राजनीति में एंट्री, कुछ इस तरह बने गोवा के CM चुनावी ऐलान के बाद क्रूड-फेड रिजर्व तय करेंगे शेयर बाजार की चाल अरब सागर में नौसेना हुई अलर्ट, तैनात किए युद्धपोत, पन​डुब्बियां और लड़ाकू जहाज
 

बड़ी खबर: राजनीति ज्वाइन कर सकती हैं एंजेलीना जोली


NAZO ALI SHEIKH 01/01/2019 17:20:11
270 Views

Los Engles. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली के राजनीति में जाने को लेकर चर्चा तेज हो गई है। एक साक्षात्कर के दौरान एंजेलिना ने कहा कि राजनीति में जाने को 20 वर्ष पहले साफ इंकार कर दिया था, लेकिन यदि जरूरत पड़ी तो वह राजनीति में भी जाएंगी। बताते चलें कि संयुक्त राष्ट्र शरणार्थी एजेंसी की विशेष दूत एंजेलीना जोली बीबीसी के टुडे प्रोग्राम में बतौर गेस्ट टीचर शिरकत करने पहुंची थी।

यह भी पढ़ें... न्यू ईयर पर बॉलीवुड को बड़ा झटका, नहीं रहे उम्दा कलाकार कादर खान

Big news: Angelina Jolie can join politics

  कई गंभीर मुद्दों की प्रचारक

एंजेलिना के करोड़ों चाहने वाले हैं। जब भी किसी स्टार या एक्ट्रेस की चर्चा हॉलीवुड में होती है, तो सबसे पहले उनका नाम लोगों की जुबां पर जरूर आता है। वह शरणार्थी, यौन हिंसा और प्रकृति संरक्षण जैसे कई अहम मुद्दों की प्रचारक भी हैं। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची एंजेलिना ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। कार्यक्रम को जस्टिन वेब ने प्रस्तुत किया।  

यह भी पढ़ें... बहन के जन्मदिन पर शेयर की जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत तस्वीर

Big news: Angelina Jolie can join politics

  क्या चुनाव लडेंगी?

जब एंजेलिना से सवाल किया गया कि क्या वह राष्ट्रपति पद के लिए भी चुनाव लड़ेंगी। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि यदि ये सवाल 20 वर्ष पहले किया जाता तो उनको आश्चर्य होता और हंसी आती, लेकिन उनको जहां जरूरत होगी वहां जाने में कोई परहेज नहीं करेंगी। यदि राजनीति के क्षेत्र में ही सबकुछ ठीक रहा तो वहां भी जाएंगी। एंजेलिना ने कहा कि सरकार और सेना दोनों के सथ ही काम करने में पूरी तरह से सक्षम हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि आगे अब वह चुप ही रहना चाहती हैं।

Web Title: Big news: Angelina Jolie can join politics ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया