मुख्य समाचार
 

पीएम मोदी से क्यों खफा है ये मशहूर स्टार, कहा- विरोध में लड़ूंगा लोकसभा चुनाव


NAZO ALI SHEIKH 02/01/2019 09:30 AM
44 Views

Mumbai. पीएम मोदी के बॉलीवुड जगत में कई अभिनेता व अभिनेत्री चाहने वाले हैं। उनकी नीतियों का खुले तौर पर समर्थन भी करते हैं। यहां तक कि तमाम सिने कलाकारों ने मोदी सरकार के स्वच्छता मिशन के अभियान को योगदान देते हुए बढ़चढ़कर हिस्सा भी लिया है पर इसी सिने इंडस्ट्री में एक ऐसे भी अभिनेता हैं जो हमेशा से ही पीएम मोदी के खिलाफ बोलते आए हैं। हमेशा से ही उनकी नीतियों की आलोचना करते आए हैं। इनका नाम है - प्रकाश राज। 

प्रकाश राज को सिने पर्दे पर जैसे डायलॉग बोलते आपने सुना है, वैसे ही तीखे बयान वे बीजेपी सरकार के लिए देते आए हैं। अब इसी बीच खबर है कि नए साल पर प्रकाश ने पीएम मोदी के विरोध में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद सियासी गलियारों में हलचल मच गई है।  प्रकाश ने यह ऐलान किया है कि वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि प्रकाश राज फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाते रहे हैं। अपनी मेहनत और बेहतरीन कला से लाखों लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं। 

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: बसपा ने बीजेपी को इस राज्य में दिया समर्थन, सभी पार्टियों में भूचाल...

pm modi se kyon khafa hain ye mashhoor star, kaha- virodh mein ladoonga loksabha chunav

  शुभकामनाओं के साथ 

अभिनेता प्रकाश राज ने ट्वीट कर ऐलान किया कि देशवासियों को नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं। नए साल पर नई शुरुआत के साथ वह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वह लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं। जल्द ही इस बारे में अहम जानकारियों लोगों को मिल जाएंगी। प्रकाश हमेशा ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंन कहा कि इस बार किसी राजनैतिक पार्टी की नहीं बल्कि जनता की सरकार बनेगी। प्रकाश एक ऐसे अभिनेता हैं, जो रातनीति पर आए दिन बयान जारी कर सुर्खियों में बने रहते हैं। पहले भी कई बार वह पीएम मोदी की आलोचना कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: इस दिग्गज नेता पर गिरी मायावती की गाज, महत्वपूर्ण पद से किया बाहर

pm modi se kyon khafa hain ye mashhoor star, kaha- virodh mein ladoonga loksabha chunav

  केवल मोदी विरोधी 

2018 में अभिनेता प्रकाश ने लिखा था कि वह हिन्दू विरोधी नहीं हैं। वह सिर्फ और सिर्फ मोदी विरोधी हैं। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि लोगों का कहना है कि वह हिन्दू विरोधी हैं लेकिन अब वह ये स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि हिन्दू नहीं मोदी, शाह और हेगड़े विरोधी हैं। गौरतलब है कि प्रकाश ने पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी बीजेपी पर निशाना साधा था। बीजेपी की हार और खराब प्रदर्शन को लेकर कहा था कि सिटिजंस मन की बात…चुनाव दर चुनाव ...वजह आप सभी को पता है।

Web Title: pm modi se kyon khafa hain ye mashhoor star, kaha- virodh mein ladoonga loksabha chunav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया