मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

न्यायिक प्रक्रिया जारी रहने तक राम मंदिर पर अध्यादेश नहीं: प्रधानमंत्री मोदी


ABHIMANYU VERMA 02/01/2019 09:30 AM
124 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राम मंदिर मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने पर कोई भी फैसला न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने अयोध्या मामले में न्यायिक प्रक्रिया धीमी होने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। 

PM Modi statement on Ram temple issue during interview

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बातें कहीं। राम मंदिर मुद्दे पर उन्होंने कहा कि हमने अपने भाजपा के घोषणा पत्र में कहा है कि राम मंदिर का हल संविधैनिक तरीके से किया जाएगा। इस मुद्दे पर अध्यादेश लाने के मामले पर उन्होंने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने दें, इसके बाद सरकार के रूप में जो भी हमारी जिम्मेदारी होगी, हम उसे पूरा करने के सभी प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ें:-...आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा बयान,राममंदिर पर अध्यादेश नहीं लाएगी सरकार

वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वह इस न्यायिक प्रक्रिया को पूरा होने दें। वो इसमें 'रुकावटें पैदा न करें' और न ही इसको राजनीतिक मुद्दा बनाएं। कोर्ट में इस मुद्दे पर बाधा डालने वाले अपने वकीलों को रोकें और न्यायिक प्रक्रिया को पूरा होने दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों सहित सभी वकीलों को संयुक्त रूप से कोर्ट में जाना चाहिए और इस बात को सुनिश्चित करना चाहिए कि जल्द ही न्यायिक प्रक्रिया पूरी हो। 
 
PM Modi statement on Ram temple issue during interview
गौरतलब है कि भाजपा ने पिछले लोकसभा चुनाव के अपने घोषणापत्र में कहा था कि वह अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण करवाएगी। वहीं, हाल ही में इस मुद्दे के निपटारे को लेकर पार्टी के सहयोगी संगठन और संघ परिवार द्वारा नए सिरे से यह मांग उठाई गई है। संघ परिवार भी इस मामले में हो रही देरी को लेकर नाराज है और उन्होंने ट्रिपल तालक पर जारी किए गए अध्यादेश की तरह मंदिर के निर्माण मामले पर भी एक अध्यादेश लाने की मांग की है। 

Web Title: PM Modi statement on Ram temple issue during interview ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया