मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मोदी सरकार में ही लोग मंदिर निर्माण की कर रहे हैं उम्मीद: आरएसएस


ABHIMANYU VERMA 02/01/2019 10:03 AM
104 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर मुद्दे पर अपनी पार्टी का रुख साफ करते हुए कहा है कि न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने तक राम मंदिर मुद्दे पर कोई अध्यादेश नहीं लाया जाएगा। जिस पर आरएसएस प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि लोग मोदी सरकार के कार्यकाल में ही मंदिर निर्माण की उम्मीद कर रहे हैं। साथ ही संघ की तरफ से ये भी कहा गया है कि 2014 में मोदी सरकार को जनता ने इसीलिए चुना गया था कि राम मंदिर निर्माण के लिए सभी संभव कोशिश हो सकें। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी के बयान को संघ ने भाजपा के 1989 के उस प्रस्ताव के अनुरूप बताया है, जोकि पालमपुर अधिवेशन में पारित किया गया था। 

RSS said that the public hopes to build Ram Temple during the tenure of Modi Government

न्यूज़ एजेंसी को दिये इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर आरएसएस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दत्तात्रेय होसबोले के हवाले से ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी गयी। जिसमें कहा गया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2014 के भाजपा के चुनावी घोषणापत्र में अयोध्या में राममंदिर बनाने के लिए संविधान के दायरे में उपलब्ध सभी संभावित प्रयास करने का वादा किया है। भारत की जनता ने उनपर विश्वास व्यक्त कर भाजपा को बहुमत दिया है।

 

RSS said that the public hopes to build Ram Temple during the tenure of Modi Government

एक अन्य ट्वीट में संघ की ओर से कहा गया कि भारत के लोगों को उम्मीद है कि सरकार अपने कार्यकाल में ही इस वादे को पूर्ण करे।' 

RSS said that the public hopes to build Ram Temple during the tenure of Modi Government

बता दें कि 4 जनवरी को राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। आरएसएस और भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाए जाने की मांग कर रहे हैं। वहीं, मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि कानूनी प्रक्रिया को चलने दीजिए। उस पर राजनीति की जरूरत नहीं है। न्यायिक प्रक्रिया को पूरा होने दीजिए। इसके बाद सरकार पर जो भी जिम्मेदारी आएगी, उसे पूरा किया जाएगा।

Web Title: RSS said that the public hopes to build Ram Temple during the tenure of Modi Government ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया