मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

लखनऊ इंटर कॉलेज प्रकरण पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों ने उप-मुख्यमंत्री से की मुलाकात


MOHD ATHAR RAZA 02/01/2019 17:35:47
467 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेशीय मंत्री एवं प्रवक्ता डॉ. आरपी मिश्र की अगुवाई में प्रदेशीय मंत्री  नरेन्द्र कुमार वर्मा, जिलाध्यक्ष अनुराग मिश्र, जिलामंत्री डॉ आरके त्रिवेदी, शिक्षक महासंघ के संयोजक चन्द्र प्रकाश शुक्ल, कोषाध्यक्ष महेश चंद्र एवं आय-व्यय निरीक्षक विश्वजीत सिंह सहित 07 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मिलकर नववर्ष की शुभकामनाएं दी । 

Uttar Pradesh Secondary Teachers Association officials meet on Lucknow Inter College Case

तथा लखनऊ इण्टर कालेज प्रकरण में विशेष सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। उप-मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि लखनऊ इण्टर कालेज को बाबू त्रिलोकी सिंह ने बच्चों की शिक्षा के लिए बनवाया था वहां विद्यालय ही चलेगा। कोई कॉम्प्लेक्स नहीं बनने दिया जाएगा। प्रकरण पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Web Title: Uttar Pradesh Secondary Teachers Association officials meet on Lucknow Inter College Case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया