आम चुनाव में विजय पाने के लिए नेता जी ने सपाईयों को दी ये बड़ी चेतावनी


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/01/2019 17:50:12
130 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने नए साल पर पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं शुभकामनाएं दी, इसके साथ ही नेता जी ने नेताओं को चेताया भी है।। नेता जी ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि जिनके कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी है उसे ठीक से निभाएं। यह भी कहा कि अभी अखिलेश ठीक से जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं, चूंकि मुकाबला इस बार बीजेपी से है,इसलिए सपा को और तैयारी करनी चाहिए। बीजेपी ने सपा से ज्यादा तैयारियां कर ली हैं।  

Aam Chunav Me Vijay Paane Ke lye Mulaym Sing Ne Di Badi Chetawani

यह भी पढ़ें...ट्रैफिक जाम : नए साल के पहले ही दिन ध्वस्त हुई महीनों की कवायद

  सपा में महिलाओं को ज्यादा जिम्मेदारी दी जाए

समाजवादी पार्टी में नववर्ष के खास मौके पर नेताओं व कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ एकत्रित हुई थी। सपा कार्यकर्ताओं से ​मिलने के लिए पार्टी कार्यालय पर मुलायम सिंह मिलने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी में महिलाओं को अधिक जिम्मेदारी दी जानी चाहिए। इससे पूरा परिवार जुड़ेगा। मैं खुद भी कार्यक्रमों में हिस्सा लेने जिलों में जाऊंगा। कार्यकर्ता जिस जिले का कार्यक्रम बनाएंगे मैं खुद वहां शामिल होने वहां पहुंचुंगा। इस मौके पर पूर्व सीएम ने कहा कि सपा के अपने वोट भी पड़ गए तो जीत पक्की है। 

Aam Chunav Me Vijay Paane Ke lye Mulaym Sing Ne Di Badi Chetawani

  नारे लगाने पर नाराज हुए मुलायम

सपा संरक्षक मुलायम सिंह जब बोल रहे थे तो कुछ युवाओं ने अखिलेश जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर मुलायम सिंह यादव ने युवाओ को डांटा। कहा ​मैं तुम्हें अच्छी बात सिखा रहा हूं और तुम शोर मचा रहे हो। जब बात अच्छी लगे तो सिर्फ ताली बजाओ। पूर्व सीएम ने कहा कि नारे लगाकर बाधा पैदा न करो पार्टी को आगे बढ़ाना है लखनऊ तक सीमित नहीं रखना है इसे दिल्ली पहुंचाना है। 

यह भी पढ़ें...न्यायिक प्रक्रिया जारी रहने तक राम मंदिर पर अध्यादेश नहीं: प्रधानमंत्री मोदी

 

 

 

Web Title: Aam Chunav Me Vijay Paane Ke lye Mulaym Sing Ne Di Badi Chetawani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया