राफेल मामले में राहुल सख्त,पीएम मोदी को 20 मिनट बहस करने की दी चुनौती


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/01/2019 19:32 PM
192 Views

New Delhi. राफेल मामले पर संसद भवन में तीखी बहस के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेसवार्ता कर मोदी सरकार को आड़े हाथ लिया। पीएम ने कहा कि राफेल डील की जेपीसी से जांच कराई जाए। इस दौरान पीएम मोदी अरुण जेटली पर जमकर बोला। 

Rafel Mamle Rahul Sakht 20 Minut Bahas Karne Ke Di Chanauti

  राफेल की बताई कीमत

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सरकार के लोग कहते थे राफेल की कीमत नहीं बताएंगे मगर जेटली ने संसद के अंदर कीमत बता दी। जेटली जी ने राफेल की कीमत 1600 करोड़ रुपये बताई। उन्होंने यह भी बताया कि जेटली ने राफेल डील 58 हजार करोड़ में हुई है। गांधी ने कहा कि यूपीए सरकार ने 526 करोड़ में ठेका दिया, तो फिर कीमत 1600 करोड़ रुपये कैसे हुई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 30 हजार करोड़ रुपये मित्र अनिल अंबानी को दिए। वहीं उन्होंने कहा कि गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के पास कौन सा राज है, पर्रिकर ने कहा था कि मेंरे पास राफेल की फाइल है। मोदी जी ने कांट्रैक्ट बदला। पीएम को बचाने का जेटली का प्रयास खोखला है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस डील से पता चलता है कि देश का चौकीदार चोर है।

Rafel Mamle Rahul Sakht 20 Minut Bahas Karne Ke Di Chanauti

   टेप चलाना चाहता था मगर स्पीकर ने नहीं दी अनुमति

राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं सदन में आज परिकर का टेप चलाना चाहता था मगर स्पीकर ने अनुमति नहीं दी। राहुल ने कहा राफेल मामले के लिए मैं पीएम मोदी को बहस की चुनौती देता हूं। मैं उनके साथ 20 मिनट की बहस करना चाहता हूं। सुप्रीम कोर्ट पर राहुल गांधी ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय यह नहीं कह रहा है इसमें करप्शन नहीं है। वह कह रहा है कि ये हमारे अधिकार क्षेत्र में नहीं है। 

 

 

Web Title: Rafel Mamle Rahul Sakht 20 Minut Bahas Karne Ke Di Chanauti ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया