मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

राम मंदिर मामले पर मोहन भागवत ने कहा, पीएम मोदी कुछ भी कहें, मेरा स्टैंड साफ


RAJNISH KUMAR 03/01/2019 10:46 AM
177 Views

New Delhi. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर से गरमाने लगा है। इस बार यह मुद्दा बीजेपी के लिए गले की फांस बनता जा रहा है, क्योंकि भाजपा के कार्यकर्ता और आरएसएस ही लगातार राम मंदिर को लेकर सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

ram mandir mamle par mohan bhagwat ka bada bayan

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने नए साल पर एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में राम मंदिर मुद्दे पर साफ तौर पर कहा था कि राम मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट में पेंडिंग इसलिए इस मामले में सरकार अध्यादेश नहीं ला सकती है। पीएम मोदी के इस बयान के बाद से हिंदूवादी संगठन आलोचना कर रहे हैं। वहीं, आरएसएस भी इस मामले पर नाराजगी जाहिर कर चुका है। यही नहीं, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा, प्रधानमंत्री चाहें जो भी कहें, लेकिन इस मामले में मेरा स्टैंड बिल्कुल साफ है। उन्होंने कहा कि भगवान राम में हमारी आस्था है और अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। 

ram mandir mamle par mohan bhagwat ka bada bayan

बता दें कि इससे पहले भैयाजी जोशी ने राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी के बयान के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आरएसएस अपने रवैये पर अडिग है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कानून पारित किया जाए। उन्होंने कहा कि उन्हें पीएम मोदी के बयान के बारे में नहीं पता है, लेकिन देश में हर कोई चाहता है कि राम मंदिर का निर्माण हो। वहीं, मोहन भागवत ने भी भैयाजी जोशी के बयान को समर्थन दे दिया है। इससे पहले, विश्व हिन्दू परिषद ने कहा था कि हिन्दू राम मंदिर पर अदालत के फैसले के लिए अनंतकाल तक इंतजार नहीं कर सकते हैं। राम मंदिर के निर्माण की दिशा में आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता कानून बनाना है।

यह भी पढ़ें ... राहुल गांधी ने पीएम मोदी को दी खुली चुनौती

Web Title: ram mandir mamle par mohan bhagwat ka bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया