लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, दम्पति की मौत


RAJNISH KUMAR 04/01/2019 10:23 AM
125 Views

Lucknow. लखनफ एक्सप्रेस-वे पर सुलतानपुर से नोएडा जा रहे एक दम्पति की कार खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

two died on road accident in Lucknow

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज के लूकरगंज निवासी पीयूष चौधरी (30) नोएडा में एक आइटी कम्पनी में साफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में तैनात थे। नोएडा में ही अपनी पत्नी तूलिका के साथ रह रहे थे। पीयूष चौधरी अपनी पत्नी की नानी की अन्त्येष्टि में शामिल होने के लिए सुलतानगंज आ रहे थे। सुबह करीब दस बजे आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर करहल के पास उनकी कार एक खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे दम्पति की मौके पर ही मौत हो गई। 

two died on road accident in Lucknow

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दम्पति को कार से बाहर निकाला और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। दम्पति के परिजनों ने हाइवे निर्माण कम्पनी के खिलाफ करहल थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें ... दिल्ली : सीलिंग फैन कारखाने में हुआ ब्लास्ट, आठ लोगों की मौत

Web Title: two died on road accident in Lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया