मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

पीएम मोदी ने मिशन 2019 का फूंका बिगुल


ABHIMANYU VERMA 04/01/2019 17:23:59
228 Views

New Delhi. पिछले महीने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार को भुलाते हुए नए साल की शुरुआत से ही भाजपा लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गयी। इस बात का अंदाजा पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से न्यूज़ ANI को दिए इंटरव्‍यू से साफ लगाया जा सकता है, जिसमें पीएम मोदी ने राम मंदिर को लेकर सरकार का पक्ष साफ ही नहीं किया, बल्कि विरोधियों के सभी आरोपों का जवाब भी दिया। इसके बाद तीन जनवरी को गुरदासपुर की रैली को संबोधित करने के बाद शुक्रवार को पीएम मोदी 10 दिन में दूसरी बार पूर्वोत्‍तर के दौरे पर जा रहे हैं। 

Prime Minister Modi visit to Eastern India before Lok Sabha elections

2019 लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को असम में बराक घाटी स्थित सिल्चर पहुंच रहे हैं। उनके इस दौरे को लोकसभा चुनाव की तैयारी के तौर पर देखा जा रहा है, जिसको लेकर भाजपा के एक प्रवक्ता ने बताया कि यह रैली मोदी की तरफ से लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के पहले चरण का हिस्सा होगी। केवल दस दिन के अंतराल में यह उनका दूसरा असम दौरा होगा। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने क्रिसमस पर देश के सबसे लंबे रेल सह सड़क पुल ‘बोगीबील पुल’ का उद्घाटन किया था।

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी ने कहा, मैं रक्षा मंत्री पर नहीं, PM मोदी पर आरोप लगा रहा हूं 

Prime Minister Modi visit to Eastern India before Lok Sabha elections

पीएम मोदी के दौरे को लेकर असम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत दास ने बताया कि प्रदेश के दौरे के दौरान पीएम मोदी सबसे पहले मणिपुर जाएंगे, जहां वह एक रैली में विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और आधारशिला रखेंगे। इसके बाद, उनका सिल्चर क्षेत्र के कालीनगर में एक रैली को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

पूर्वोत्तर राज्यों की बात की जाये तो भाजपा और इसके सहयोगियों ने क्षेत्र के आठ प्रदेशों की 25 संसदीय सीटों में से 21 पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य बनाया है। वहीं, असम में एनडीए को 14 सीटों में से कम से कम 11 पर जीतने की उम्मीद है। पिछले लोकसभा चुनावों में भाजपा ने असम में सात सीटों पर जीत हासिल की थी।

Web Title: Prime Minister Modi visit to Eastern India before Lok Sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया