बसपा में घमासान, अब मायावती ने इस दिग्गज नेता को दिखाया बाहर का रास्ता


NAZO ALI SHEIKH 05/01/2019 09:43 AM
2118 Views

kanpur. लोकसभा चुनाव को लेकर न केवल एक दल और दूसरे दलों के बीच सियासी घमासान शुरू हो चुका है, बल्कि पार्टी के भीतर भी अभी से टिकट व अपनी जगह पक्की रखने को लेकर सियासी गर्माहट तेज हो गई है। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती पार्टी को मजबूत करने के लिए सख्ती बरत रही हैं। बसपा सुप्रीमो ने ऐसे सभी नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना शुरू कर दिया है, जो बगावती या विरोधी सुर अलापने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें... मायावती ने उठाया दलित केस मुद्दा, कांग्रेस ने जवाब देकर जीत लिया दिल

baspa mein ghamasan, ab mayawati ne is diggaj neta ko dikhaya bahar

   ये दिग्गज नेता बाहर

बसपा ने किदवई नगर विधानसभा से पार्टी के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले दिग्गज नेता संदीप शर्मा को बाहर कर दिया है। आरोप है कि संदीप पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे। इसके साथ ही पार्टी को लेकर जो कार्यकर्ता, पदाधिकारी या नेता सक्रिय नहीं हैं, उन पर बसपा पार्टी की हाईकमान मायवती की गाज गिर सकती है। यही नहीं, जो भी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी की अहम बैठकों में शामिल नहीं होते हैं, उनकी सूची तैयार की जा रही है। 

यह भी पढ़ें... बड़ी खबर: इस दिग्गज नेता पर गिरी मायावती की गाज, महत्वपूर्ण पद से किया बाहर

baspa mein ghamasan, ab mayawati ne is diggaj neta ko dikhaya bahar

  कई नेता बैठकों से दूर

कई नेता, कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी की बैठकों से कोसों दूर रह रहे हैं। यही नहीं कई बार बुलाए जाने पर भी नेता नहीं पहुंच रहे हैं। वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती किसी भी तरह की लापरवाही लोकसभा चुनाव को लेकर नहीं चाहती हैं। पार्टी की तरफ से कार्यों के प्रति जिम्मेदारियों को भी बढ़ाया जाएगा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब आराम फरमाने वाले नेताओं पर गाज गिरनी तय है।

Web Title: baspa mein ghamasan, ab mayawati ne is diggaj neta ko dikhaya bahar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया