मुख्य समाचार
 

पीएम मोदी का झारखंड और ओडिशा दौरा, कई परियोजनाओं की रखेंगे नींव


ABHIMANYU VERMA 05/01/2019 10:02 AM
134 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तैयारी शुरू कर दी है, जिसकी शुरूआत पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर से की है। दरअसल, पीएम मोदी शनिवार को ओडिशा और झारखंड के दौरे पर पहुंचने वाले हैं। जहां पर वह जनता को विकास की बड़ी सौगात देने के साथ-साथ वह विशाल जनसभाओं को संबोधित भी करने वाले हैं। चुनाव से पहले पीएम मोदी के दौरे को बेहद अहम माना जा रहा है।        

PM Modi visits Jharkhand and Odisha

जानकारी के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले के बारीपदा में 3,318 करोड़ रुपये मूल्य की करीब 200 किलोमीटर की तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का भूमि पूजन करेंगे। इन परियोजनाओं के तहत तीन फ्लाईओवर, चार बायपास, 11 अंडरपास, 12 बड़े पुल, 50 छोटे पुल और 34 किलोमीटर लंबे सर्विस रोड का निर्माण किया जाएगा। वहीं, झारखंड के पलामू में पीएम मोदी छह विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे।

PM Modi visits Jharkhand and Odisha

यह भी पढ़ें:-...बसपा में घमासान, अब मायावती ने इस दिग्गज नेता को दिखाया बाहर का रास्ता

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय की ओर से दौरे को लेकर बयान जारी कर कहा गया है कि इन परियोजनाओं से झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के बीच अंतर्राज्यीय और खनिज संपन्न जिलों एवं अन्य हिस्सों और बंदरगाहों के बीच संपर्क बेहतर होगा। 

Web Title: PM Modi visits Jharkhand and Odisha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया