मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

डायना एडुल्जी पर कपिल ने साधा निशाना, कहा- जो कुछ हो रहा है, मैं उससे काफी परेशान हूं


SUJEET KUMAR 05/01/2019 10:39:00
217 Views

New Delhi. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने प्रशासकों की समिति (COA) की सदस्य डायना एडुल्जी के भारतीय महिला क्रिकेट टीम के कोच के तौर पर डब्ल्यू वी रमन की नियुक्ति रोकने के प्रयास पर शुक्रवार को निशाना साधा है। कपिल की अध्यक्षता वाली समिति ने टीम के कोच पर के लिए भारत को विश्व कप दिलाने वाले पूर्व कोच गैरी कर्स्टन और वेंकटेश प्रसाद सहित कई क्रिकेटरों के साक्षात्कार लेने के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज रमन को चुना गया था। 

kapil dev should not be a personal hurdle in the development of womens cricket

बता दें कि इडुल्जी बार- बार इस नियुक्ति पर सवाल उठाती नजर आई हैं। वहीं इस चयन को अवैध करार दिया, क्योंकि वह इससे सहमत नहीं थीं और साथ ही उन्होंने सीओए प्रमुख विनोद राय की मंजूरी से पहले रमन की नियुक्ति पत्र को रोकने की भी कोशिश की। 

यह भी पढ़ें...ऋषभ पंत ने वो कर दिखाए जो आज तक टीम इंडिया का कोई भी विकेटकीपर नहीं कर सका

कपिल ने पीटीआई को दिए अपने बयान में कहा, ‘जो कुछ हो रहा है, मैं उससे काफी परेशान हूं, मैं किसी के नाम नहीं लेना चाहता लेकिन किसी एक व्यक्ति के अहम को देश में महिला क्रिकेट के विकास में रोड़ा नहीं बनना चाहिए। कुछ की अपनी पसंद और नापंसद होती हैं लेकिन यह सब राष्ट्रीय महिला टीम के हित से ऊपर नहीं हो सकता।’

देखें वीडियो... भारत को इन महिला खिलाड़ियों पर ''गर्व'' है

उन्होंने कहा, ‘देखिये जिन नामों ने आवेदन भरा, गैरी कर्स्टन ने भारत की कोचिंग की जिसने विश्व कप जीता। वेंकटेश प्रसाद जो भारतीय पुरूष टीम के गेंदबाजी कोच रह चुके हैं। रमन के तकनीकी ज्ञान के सभी मुरीद हैं। अगर किसी को इन नामों से परेशानी है तो वह भारतीय क्रिकेट के हित के बारे में नहीं सोच रहा।’

 

Web Title: kapil dev should not be a personal hurdle in the development of womens cricket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया