एनकाउंटर में घायल हुए मुंह से ठांय-ठांय आवाज निकालने वाले सब इंस्पेक्टर


GAURAV SHUKLA 05/01/2019 11:09 AM
293 Views

Lucknow. एनकाउंटर के दौरान पिस्टल जाम होने पर ठांय-ठांय की आवाज निकालने वाले सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार एक एनकाउंटर के दौरान जख्मी हो गए हैं। मनोज शुक्रवार सुबह अलिया नेकपुर गांव में एक एनकाउंटर के दौरान जख्मी हुए। हालांकि इस दौरान संभल के कुख्यात अपराधी सद्दाम को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता हाथ लगी। सद्दाम लूट, चोरी और हत्या की कोशिश समेत तकरीबन 15 मामलों में मोस्ट वांटेड था। पुलिस के मुताबिक, जिस वक्त यह एनकाउंटर हुआ, उस समय सद्दाम अपने साथी अकरम के साथ अस्मोली की ओर जा रहा था।

encounter me ghayal hue up police ke thae thae sub inspecter पुलिस ने जिस वक्त उसे रुकने का इशारा किया तो दोनों अपराधियों ने गोलीबारी शुरु कर दी। जवाबी कार्रवाई में सद्दाम के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया, जबकि उसका साथी अकरम फरार हो गया। वहीं, गोलीबारी में सब इंस्पेक्टर मनोज के हाथ में भी गोली लग गयी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। एनकाउंटर के दौरान मनोज कुमार की बहादुरी के लिए उन्हें सराहा गया और पुलिस अब सम्मान के लिए डायरेक्टर जनरल के पास उनका नाम भेजने की तैयारी में है।

यह भी पढ़ें... महिलाओं को लेकर बीजेपी सांसद ने दिया विवादित बयान बता दें कि अक्टूबर, 2018 में एक 13 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें संभल जिले में एक एनकाउंटर के दौरान पुलिस की पिस्तौल जाम हो गई थी। तब बदमाशों को डराने के लिए एक सब इंस्पेक्टर ने मुंह से 'ठांय-ठांय' की आवाज निकाली थी। यह सब इंस्पेक्टर कोई और नहीं बल्कि मनोज कुमार थे, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

Web Title: encounter me ghayal hue up police ke thae thae sub inspecter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया