मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

तेजप्रताप के बयान पर तेजस्वी ने दे डाली ये नसीहत


ABHIMANYU VERMA 05/01/2019 16:13:04
326 Views

Patna. तलाक की अर्जी को लेकर विवाद के बाद फिर से राजनीति में सक्रिय हुए तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने में लगे हुए हैं। हाल ही में आए उनके बयानों से जहां वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं पार्टी में मतभेद जैसी स्थिति उत्पन्न हो रही है। तेज़ प्रताप के बयानों के लिए अब तेजस्वी यादव को इस पर सफाई देनी पड़ रही है। 

On Tej Pratap

बता दें कि पटना की पाटलिपुत्र सीट पर तेज प्रताप ने अपनी बहन और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती की दावेदारी का समर्थन कर दिया, जिसे लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है। जब इस मामले में तेजस्वी से प्रतिक्रिया ली गयी तो वे बेहद नाराज दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि क्या कैमरों पर ही बात होगी? और क्या पार्टी के संसदीय दल और लालूजी का कोई महत्व नहीं है? आखिर वे लोग क्या करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...यूपी में UPA के लिए सिर दर्द बनी बुआ-बबुआ की जोड़ी

तेजस्वी के इस बयान से साफ है कि वे अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के बयान से बिलकुल सहमत नहीं हैं। साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए उन्हें नसीहत दे डाली कि आखिरी फैसला या तो पार्टी का संसदीय बोर्ड करेगा या हर बार की तरह हर उम्मीदवार और सीट का चयन पार्टी सुप्रीमो लालू यादव करेंगे। 

On Tej Pratap

तेजस्वी ने आगे कहा कि अभी सीटों को लेकर महागठबंधन में सामंजस्य नहीं बना है तो ये सवाल कहां से आता है कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा? इसका कोई मतलब नहीं है। उन्होंने साफ किया कि पहले महागठबंधन में सीटों की संख्या के ऊपर फैसला होगा और उसके बाद उम्मीदवारों के चयन पर।

Web Title: On Tej Pratap's statement give a advice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया