मुख्य समाचार
 

दर्शकों को नहीं भा रहा सिंबा का रेप सीन, निर्देशक ने चुप्पी तोड़ दी सफाई


NAZO ALI SHEIKH 05/01/2019 15:48:30
401 Views

Mumbai. सिंबा रिलीज होते ही अपने मुकाम तक पहुंच गई है। नए साल 2019 में सिंबा ने धमाकेदार शुरुआत की है। सिंबा के निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी इस फिल्म से खुद को साबित कर दिया है। इस फिल्म के बाद रोहित एक्शन और कॉमेडी फिल्मों के बड़े नायक बन चुके हैं। वहीं, सिंबा का रेप सीन दर्शकों को नहीं भा रहा है। इस सीन पर सवाल भी खड़े होने लगे हैं। हालांकि, अधिकतर दर्शकों ने फिल्म की काफी सराहना भी की है। फिलहाल रेप सीन की आलोचना को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए रोहित ने सफाई दी है। 

यह भी पढ़ें... प्रियांक शर्मा संग मस्ती करती नजर आई हिना खान, फोटोज वायरल

darshakon ko nahin bha raha simba ka rape seen

  पहली बार नहीं दिखाया गया

निर्देशक ने कहा कि यह कोई पहली बार नहीं कि रेप सीन को फिल्मों में दिखाया गया हो। पहले भी फिल्मों में रेप सीन दिखाए जा चुके हैं। लोगों का अपना अपना अलग नजरिया होता है। जब आप सिंबा देखेंगे तो इसकी सच्चाई के बारे में जान पाएंगे। फिल्म की खासियत ये है कि इसे बिना किसी कट के रिलीज किया गया।

यह भी पढ़ें...  Bigg Boss कंटेस्टेंट श्रीसंत की पत्नी हैं जयपुर की राजकुमारी, ऐसी है Love Story

darshakon ko nahin bha raha simba ka rape seen

  प्लॉट की जरूरत नहीं

रोहित ने कहा कि उनको अपनी फिल्म बेचने के लिए अब किसी भी प्लॉट की आवश्यकता नहीं है। कुछ जगहों पर आपको इस तरह की डिबेट मिलेगी जिसमें पुलिस ने रेपिस्ट को मारने का जिक्र किया है। यह उनका अपना नजरिया है। फिलहाल जो भी हो हर फिल्मों के रिलीज होने पर कोई न कोई सवाल तो खड़े होते ही रहते हैं। सिंबा रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। पिछले एक हफ्ते में ही सिंबा 150 करोड़ कमा चुकी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि 10 दिनों में ये कमाई 2 सौ करोड़ तक पहुंच सकती है।  इस फिल्म में रणवीर और सारा अली खान ने बेहतरीन एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

Web Title: darshakon ko nahin bha raha simba ka rape seen ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया