मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

पुलवामा: सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी


ABHIMANYU VERMA 05/01/2019 17:13:47
208 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को एक बार फिर आतंकियों और सेना के बीच मुठभेड़ की खबर मिल रही है। ये मुठभेड़ पुलवामा के त्राल इलाके में हुई, जिसके बाद पूरे इलाके में घेराबंदी कर दी गई है। वहीं, आतंकियों को घिरता देख उनके समर्थन में स्‍थानीय लोग सड़कों पर उतर आए और आतंकियों को बचाने के लिए जवानों पर पत्‍थरबाजी की। जिस पर जवानों ने पत्‍थरबाजों पर आंसू गैस के गोले दागे। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

Security forces surrounded three militants in Pulwama

सूत्रों की मानें तो मुठभेड़ में तीन आतंकी फंसे हुए हैं, जिनके हिजबुल से जुड़े होने की आशंका है। बता दें कि इससे पहले गुरुवार को भी सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था। सेना की कार्रवाई के बाद पुलवामा जिले में काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही थी।

यह भी पढ़ें:-...यूपी में UPA के लिए सिर दर्द बनी बुआ-बबुआ की जोड़ी

Security forces surrounded three militants in Pulwama

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक सुरक्षा बल को पुलवामा के अरिपल गांव में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके आधार पर शनिवार की सुबह घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। आतंकियों की ओर से गोलीबारी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

Web Title: Security forces surrounded three militants in Pulwama ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया