समाजसेवा से बड़ा कोई काम नहीं : डॉ. अनिल


JITENDRA NISHAD 05/01/2019 18:17:46
100 Views

Lucknow. सी.डी.आर.आई. के पूर्व वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. अनिल रस्तोगी ने कहा कि समाज सेवा और शिक्षा से बढ़कर कोई कार्य नहीं होता है। उन्होंने कहा कि अभी भी देश में शिक्षा की काफी कमी है। शिक्षा के प्रति लोगों में जागरूकता लाने के लिए सरकार को और बड़े कदम उठाने होंगे।
 
samajseva se bada koi kaam nahi
 
सी.डी.आर.आई. के पूर्व वरिष्ठ वैज्ञानिक डॉ. अनिल रस्तोगी शनिवार को पंडित जगदीश नारायण मिश्र की 15वीं पुण्यतिथि पर आयोजित स्मृति समारोह को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकारी अस्पतालों में गरीबों के इलाज के लिए सरकार अनेक योजनाओं के माध्यम से इलाज करवाने का प्रयास कर रही है, लेकिन हम समाज सेवकों को भी गरीबों के इलाज के लिए कुछ न कुछ सहयोग करना चाहिए।
 
samajseva se bada koi kaam nahi
 
इस कार्यक्रम का संचालन शरद मिश्रा व सांत्वना मिश्रा द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ रंगकर्मी अनिल रस्तोगी, पूर्व सूचना आयुक्त विरेंद्र सक्सेना, वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर रमाकांत, सहायक निदेशक राममनोहर त्रिपाठी, रेडियो प्रसार अर्चना समेत बड़ी संख्या में रंगमंच से जुड़े समाजसेवी में उपस्थित हुए।
Web Title: samajseva se bada koi kaam nahi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया