मुख्य समाचार
राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों? प्रियंका को उमा ने बताया चोर की पत्नी, सियासत में भूचाल बदमाशों ने आईटीआई की छात्रा पर फेंका तेजाब आजम की टिप्पणी पर महिलाओं का विरोध लंदन की टिकट पहुंची 2 लाख के करीब, घरेलू टिकट भी हुई महंगी अगड़ा, पिछड़ा या दलित, तीनों की त्रिवेणी मोदी जी के गले का हार : केशव मतदाता एक्सप्रेस पहुंची लखनऊ, मतदाता जागरूकता का दिया संदेश शारदा नहर में मिला छात्र का शव, पिता ने लगाया हत्या का आरोप अजय देवगन पर तनु का गंभीर आरोप, कही ये बड़ी बातें विश्व कप की स्टैंडबाय खिलाड़ियों की सूची अंबाती रायडू और ऋषभ पंत को मिली जगह इस कंपनी में निकली कई पदों पर भर्तियां, योग्यता 12वीं पास रिस्क नहीं लेना चाहती बहन जी इसलिए कर दिया बड़ा फेरबदल 
 

दो दिन से नहीं हुए बिजली के दर्शन, ग्रामीणों में पनप रहा आक्रोश


DEEP KRISHAN SHUKLA 06/01/2019 11:40:43
169 Views

LUCKNOW. विभाग के अधिकारी ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घण्टे बिजली आपूर्ति करने का दावा भले ही कर रहे हो, लेकिन जमीनी हकीकत इससे इतर है। ग्रामीण अंचलों की स्थिति सबसे खराब है। कई गांवों में हफ्तों भर बिजली के दर्शन ही नहीं होते। इसके अलावा कब बिजली आएगी और कब जाएगी इसकी भी कोई जानकारी इन ग्रामीणों के पास नहीं होती। ताजा मामला है राजधानी से सटे उन्नाव जिले के विकास खण्ड क्षेत्र बिछिया का जहां दो दिन से बिजली न मिलने के कारण ग्रामीणों में सरकार के प्रति आक्रोश पनप रहा है।

do din se nahi aai bijli gramino n=me panap rha aakrosh

बिछिया सब स्टेशन से जुड़े फीडर जगवां, तौरा व बिछिया से जुड़े गांव पडरी कला, जरगांव, घूरखेत, बदलीखेड़ा, नेवरना, मऊसुल्तानपुर समेत सैकड़ों गांव व इससे जुड़े 200 मजरों में सोनिक सब स्टेशन की जर्जर लाइन की मरम्मत के चलते दो दिनों से बिजली आपूर्ति ठप है। जिससे गांव में बिजली संकट उत्पन्न हो गया है। ग्रामीणों में रामस्वरूप, रामदयाल, मोहिनी, अजय शुक्ला, मोहित सिंह व इरफान सहित सैकड़ो लोगों ने बताया बिजली आपूर्ति ठप होने से बच्चें मोमबत्ती की रोशनी में बोर्ड परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। इन्वर्टर भी धड़ाम होने से ​लोगों के सामने मोबाइल फोन तक चार्ज करने की समस्या खड़ हो गयी है। इसके अलावा अन्य दैनिक कार्यों में भी बिजली का अभाव लोगों को परेशान कर रहा है। ग्रामीणों का कहना है नियमत: मरम्मत आदि के कामों की सूचना पहले अखबारों में देनी चाहिए थी, लेकिन विभाग ने ऐसा नहीं किया।

do din se nahi aai bijli gramino n=me panap rha aakrosh

  एसडीओ बोले जल्द शुरू हो जाएगी आपूर्ति

एसडीओ राजकुमार ने बताया सोनिक सबस्टेशन में मरम्मत कार्य के चलते सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक आपूर्ती बाधित रहती है। अचानक फाल्ट के चलते बिजली आपूर्ति ठप थी। आज ही आपूर्ति शुरू हो जायेगी।

यह भी पढ़े...देसी लाइसेंस में चलाएं विदेश में गाड़ी

Web Title: do din se nahi aai bijli gramino n=me panap rha aakrosh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया