CBI की छापेमारी पर अखिलेश का पलटवार, कहा- गठबंधन रोकने की मोदी कर रहे कोशिश


ABHIMANYU VERMA 06/01/2019 14:39 PM
223 Views

Lucknow. हमीरपुर जिले में अवैध खनन मामले में सीबीआई रेड को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इस मामले में रविवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर सीबीआई उनसे पूछताछ करती है तो वह जवाब देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि गठबंधन रोकने के लिए केंद्र उनके खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल कर रहा है। 

Akhilesh Yadav statement on CBI raids in Hamirpur illegal mining case

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में भाजपा विरोधी किसी भी प्रकार का गठबंधन न हो पाए, इसलिए मोदी सरकार उन पर सीबीआई से छापेमारी करवा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह सीबीआई को जवाब देने के लिए तैयार हैं और जनता भी भाजपा को जवाब देने को तैयार है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि पहले यूपीए के कार्यकाल में कांग्रेस ने एक बार सीबीआई जांच कराई तो अब भाजपा करा रही है। पहले सीबीआई से मिलने का मौका कांग्रेस ने दिया था अब भाजपा ने दिया है। 

यह भी पढ़ें:-...अटकलों पर लगा विराम, अखिलेश के लिए इस सीट से नेताजी लड़ेंगे चुनाव

Akhilesh Yadav statement on CBI raids in Hamirpur illegal mining case

वहीं, गठबंधन के मुद्दे पर अखिलेश ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने से कहा कि वह गठबंधन के बारे अभी कुछ नहीं बोलेंगे। सपा ने जो गणित सबको सिखाया, कितने गठबंधन किए उसी दिशा में सपा बसपा अपना गणित ठीक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब बहुत ज्यादा वक्त नहीं है, गठबन्धन हो जाएगा। 

Web Title: Akhilesh Yadav statement on CBI raids in Hamirpur illegal mining case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया