मायावती चुप और अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान, असमंजस में विरोधी पार्टियां


NAZO ALI SHEIKH 07/01/2019 09:25 AM
1793 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के पहले अखिलेश सरकार में हुए अवैध खनन मामले को लेकर सीबीआई जांच से जहां राजनीति में भूचाल आ गया है। वहीं, सपा बसपा गठबंधन को लेकर भी सियासी राजनीति में गहमागहमी चल रही है। नेताओं ने सीबीआई जांच को बीजेपी की नई चाल करार दिया है। सबीआई जांच को लेकर बयान आ रहे हैं कि क्या इतने सालों तक सरकार सो रही थी। जब चुनाव आता है, उसी समय बीजेपी नया शिफूगा लाकर खड़ा कर देती है। फिलहाल अभी तक बसपा सुप्रीमो मायावती सभी बातों को दरकिनार कर चुनाव को ही लक्ष्य बनाने की रणनीति बना रही हैं। गठबंधन या अन्य किसी मुद्दे पर मायावती ने कुछ भी जवाब नहीं दिया है। वहीं, अखिलेश यादव ने जल्द ही सपा बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनके बयान से विरोधी पार्टियां असमंजस में पड़ गई हैं। 

यह भी पढ़ें... ...तो ये बात हुई मायावती और अखिलेश के बीच! इसलिए विरोधियों में मचा है हड़कंप

mayawati chup aur akhilesh ne diya ye bada bayan, asamanjas mein virodhi partiyan

   हमेशा मुस्कराते हैं अखिलेश

पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर कितनी भी बड़ी मुसीबत क्यों न हो वह उनका डटकर सामना करते हैं। चुनाव करीब आने के दौरान सीबीआई जांच पर उठ रहे सवालों का भी गंभीरता के साथ जवाब देकर विरोधियों की साजिश को नाकाम कर रहे हैं। फिलहाल अखिलेश ने बीजेपी के हर बात का करारा जवाब देते हुए एक हफ्ते में ही सपा और बसपा के गठबंधन को लेकर बयान देते हुए संकेत दिया है। अखिलेश ने कहा है कि बीजेपी से ही बहुत कुछ सीखने को मिला है। सपा अपना गणित दुरुस्त करने में लगी हुई है। वहीं, गठबंधन के सवाल पर कहा कि जनता को एकाध हफ्ते में ही सबकुछ पता लग जाएगा। 

यह भी पढ़ें... बड़ी ख़बर: कांग्रेस अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, भाजपा नेता पर लगा आरोप

mayawati chup aur akhilesh ne diya ye bada bayan, asamanjas mein virodhi partiyan

  बीजेपी ने किए कई गठबंधन

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने ही सबको गणित सिखाया है। अपना गणित सही करने के लिए बीजेपी ने तो कई गठबंधन किए। अब सपा बसपा भी वही कर रही है। हालंकि, कांग्रेस के गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर कहा कि यह तो दोनों ही नेताओं को तय करना है, कांग्रेस को साथ रखें या नहीं। वहीं, गठबंधन पर बहुत अधिक बोलने से उन्होंने मना कर दिया। अखिलेश ने कहा कि यूपी की जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कई वादे किए लेनिक उसे पूरा नहीं कर सकी। गौरतलब है कि मायावती और अखिलेश के दिल्ली में हुई बातचीत को लेकर सियासत की आंधी चल पड़ी है। 

देखें वीडियो...

Web Title: mayawati chup aur akhilesh ne diya ye bada bayan, asamanjas mein virodhi partiyan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया