मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

आईआईटी के शिक्षक पर दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार


APARNA MISHRA 07/01/2019 12:53:02
169 Views

ASAM. एक बार फिर से देश को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। मामला असम के रांगिया इलाके का है, जहां भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी-गुवाहाटी) के शिक्षक ने एक बीमा एजेंट के साथ कथित दुष्कर्म करने का प्रयास किया। 

 Once again the country has been shy

एक जीवन बीमा एजेंट के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के मामले में बीते रविवार को आईआईटी-गुवाहाटी के शिक्षक को गिरफ्तार कर उस पर कार्यवाही शुरू कर दी गई है। 

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

सूत्रों की मानें तो जीवन बीमा एजेंट ने शुक्रवार को पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि आरोपी ने उसे एक बीमा पॉलिसी लेने के संबंध में कॉल किया था, जिसके बाद वह जीवन बीमा पॉलिसी के संबंध में उससे मिलने गई, जहां आरोपी ने उसके साथ कथित दुष्कर्म की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले पर तहकीकात जारी कर दी है।

यह भी पढ़ें ... सीबीआई मामले में 'सुप्रीम' फैसला, आलोक वर्मा की हुई वापसी

Web Title: Even today women are not safe in the country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया