मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सबरीमाला विवाद: केरल पुलिस ने चार आरएसएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/01/2019 15:40 PM
125 Views

Thiruvananthapuram. देश में सबरीमाला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। केरल में बीते 3 जनवरी को सबरीमाला समिति ने हड़ताल बुलाई थी। इसी दौरान एक पुलिस स्टेशन पर बम से हमला हुआ था। जिसका आरोप आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर लगा था। पुलिस ने सोमवार को चार कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Keril Police Ne 4 Rss Karykartayon Ke Khilalph Mamla Darj

यह भी पढ़ें...शाह की शिवसेना को चेतावनी, कहा- गठबंधन नहीं हुआ तो चुनाव में देंगे करारी शिकस्त

  सीसीटीवी फुटेेज के आधार पर मामला दर्ज किया गया

केरल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी व आरएसएस और सत्तारूढ़ माकपा कायकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी। इसके साथ ही बीजेपी नेता व सांसद मुरलीधरन ने कहा कि आधी रात को मेरे घर के बाहर भी देसी बम से हमला किया गया था ,इस हमले में सभी लोग सुरक्षित बच गए। उन्होेंने कहा कि यह मामला हिंसा पैदा करने और बीजेपी कार्यकर्ताओं को जवाबी कार्रवाई के लिए उकसाने का प्रयास है। राज्य सरकार इसे बीजेपी व सीपीएम का मुद्दा बनाना चाहती है। 

Keril Police Ne 4 Rss Karykartayon Ke Khilalph Mamla Darj

  दो महिलाओं के प्रवेश पर बुलाई गई हड़ताल

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर लगातार घमासान मचा हुआ है। बीते दो दिन पूर्व दो महिलाओं ने सबरीमाला मंदिर में घुसकर दर्शन किये थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसका जमकर बवाल मचाया था। सबरीमाला समिति ने इसी मामले को लेकर पूरे प्रदेश में हड़ताल बुलाई थी। 

आपको बता दें कि केरल में अब तक पुलिस ने 1300 मामले दर्ज कर लिए हैं। इसके साथ ही 3187 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें...मायावती चुप और अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान, असमंजस में विरोधी पार्टियां

 

 

 

Web Title: Keril Police Ne 4 Rss Karykartayon Ke Khilalph Mamla Darj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया