मुख्य समाचार
वर्ल्ड कप में सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी - ICC अब सिर्फ खेलिए ही नहीं बल्कि दहन भी कीजिए ईको फ्रैंडली होली जूडो प्रतियोगिता : मेरठ मंडल की टीम रही टॉप, बरेली को मिला दूसरा स्थान J&K में सीजफायर का उल्लंघन 1 जवान शहीद, 3 घायल कांग्रेस को यूपी में मिली बड़ी मजबूती, तीन नेताओं समेत 2 दर्जन से अधिक लोग कांग्रेस में शामिल क्राइस्ट चर्च हमले का आंतकी खुद लड़ेगा अपना केस हाइवे के हादसों पर अंकुश लगाएंगी एनएचएआई की अलर्ट लाइटें पर्रिकर के निधन पर राष्ट्रपति, PM सहित कई नेताओं ने जताया शोक अर्थव्यवस्था को धार देने के लिए RBI गवर्नर शक्तिकांत करेंगे बैठक IPL 2019 : आशीष नेहरा के इस बयान से खिलाड़ियों को मिलेगी वर्ल्ड कप में मदद हनुमान मंदिर में प्रियंका ने की पूजा, गंगा पूजन के बाद नाव से हुईं रवाना वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुई पत्थरबाजी, 8 कोचों के 10 सीसे टूटे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जताया शोक हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो कहा - अकेले बीजेपी को पराजित करने में सक्षम, गठबंधन को लेकर न फैलायें... मनोहर पर्रिकर के निधन पर गोवा बोर्ड ने एचएसएससी परीक्षा रद्द की, जानें अगली तारीख क्या है पैंक्रियाटिक कैंसर,  जिसकी जंग में हार गए पर्रिकर केंद्रीय सुरक्षा बलों के अधिकारियों को जल्द मिलेगा यह लाभ, जानिए क्या है वजह #RIP Manohar Parrikar: जब RSS ने पर्रिकर को दिलाई थी राजनीति में एंट्री, कुछ इस तरह बने गोवा के CM चुनावी ऐलान के बाद क्रूड-फेड रिजर्व तय करेंगे शेयर बाजार की चाल अरब सागर में नौसेना हुई अलर्ट, तैनात किए युद्धपोत, पन​डुब्बियां और लड़ाकू जहाज
 

अखिलेश के समर्थन में आयीं मायावती, सपा में दौड़ी खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 07/01/2019 16:10:33
1527 Views

New Delhi. हमीरपुर अवैध खनन के मामले में अखिलेश यादव से संभावित पूछताछ की खबरों के बाद सपा और बसपा के कड़े तेवर देखने को मिल रहे हैं। पहले अखिलेश यादव ने रविवार को खुद प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर हमला बोला। इसके बाद सोमवार को दोनों पार्टियों के नेताओं ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर निशाना साधा है। सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने कहा कि खनन मामले में कहीं अखिलेश का नाम नहीं है। उन्होंने तंज़ कसते हुए कहा कि भाजपा ने तोते के साथ गठबंधन किया है।

Mayawati support Akhilesh Yadav in Hamirpur illegal mining case

वहीं, बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश मिश्रा ने कहा कि भाजपा ने सीबीआई के साथ गठबंधन किया है। वह हताश है और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए कभी कोई-न-कोई मुद्दा उछालती रहती है। उन्होंने कहा कि यूपी में कोई सुरक्षित नहीं है, बेटियां सुरक्षित नहीं है, अपराध बढ़ा है और लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। इस मुद्दे को लेकर सपा के राज्यसभा सांसदों ने सदन में हंगामा किया और बाहर मीडिया से भी बात की। 

यह भी पढ़ें:-...यूपीए-3 की सरकार के लिए राफेल डील बना सबसे बड़ा हथियार!

Mayawati support Akhilesh Yadav in Hamirpur illegal mining case

इससे पहले रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश को फोन कर इस मामले में बातचीत की। मायावती ने कहा कि इससे घबराने की बात नहीं है, बल्कि इसका डटकर मुकाबला करके, इनके इस षड्यंत्र को विफल करने की जरूरत है। देश व दुनिया इस हकीकत को जानती है कि भाजपा की केन्द्र सरकार ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करके अपने विरोधियों प्रताड़ित किया है। सत्ता का दुरुपयोग करते हुये भाजपा के तमाम नेताओं को हर प्रकार के आपराधिक मामलों में बरी करा दिया। बता दें कि अखिलेश और मायावती के बीच बातचीत के बारे में सोमवार को लखनऊ यूनिट ने प्रेस रिलीज जारी करके मायावती और अखिलेश की बातचीत के बारे में बताया है।

Web Title: Mayawati support Akhilesh Yadav in Hamirpur illegal mining case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया