प्रीति जिंटा के एक बयान से मचा बवाल


APARNA MISHRA 07/01/2019 16:30:36
323 Views

Mumbai.बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीती जिंटा एक लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है.हाल ही में दिये एक इंटरव्यू के दौरान प्रीती जिंटा ने एक ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सब दंग रह गये.इंटरव्यू के चलते जब प्रीती से मी टू व यौन उत्पीड़न के विषय में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसके बाद लगातार उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है. व उनके सभी फैंस उनके इस जवाब से खासा नाराज भी है.

इंटरव्यू के दौरान जब प्रीती से मी टू व यौन उत्पीड़न के विषय में सवाल करते हुए रिपोर्टर पूछा कि,'क्या आप कभी यौन उत्पीड़न का शिकार हुई है?' तो इसपर प्रीती ने जवाब दिया कि,'नहीं...काश होता... ताकि मैं आपके सवाल के जवाब दे पाती.' आगे उन्होंने कहा की - मेरे पास इस मामले के लिए एक लाइन जरूर है, ' आज की स्‍वीटू कल की मीटू हो सकती हैं.' 

 A statement from Preeti Zinta
प्रीती जिंटा के इस जवाब पर सभी फैंस भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.
आपको बता दे की अब प्रीती जिंटा अपनी इस गलती के लिए ट्वीट करके फैंस से मांफी मांग रही है व सफाई देते हुए कह रही है की मेरे बयान को गलत तरीके से एडिट कर दर्शकों के सामने पेश किया गया है.

 

Web Title: A statement from Preeti Zinta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया