मेरठ : गैंगरेप पीड़िता ने किया आत्महत्या का प्रयास


NAZO ALI SHEIKH 07/01/2019 16:57:07
256 Views

Lucknow. महिलाओं के साथ यौन शोषण की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। एक गैंगरेप पीड़िता न्याय के लिए दर- दर भटक रही है। ताजा मामला मेरठ का है। यहां सोमवार को एक रेप पीड़िता ने थाने में पहुंचकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिससे थाने में अफरा तफरी का माहौल हो गया। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस उसकी फरियाद नहीं सुन रही है। पीड़िता ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 

Gangrape victim tried self-destruction, stirred up

  पहले भी आत्मदाह की कोशिश

बताते चलें कि पीड़िता न्याय के लिए दर दर भटक रही है। इसके बावजूद भी उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। पहले भी पीड़िता न्याय के लिए एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह की कोशिश कर चुकी है। उस दौरान एसएसपी अखिलेश कुमार ने पीड़िता को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया था। लेकिन जब कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की तो महिला दोबारा न्याय की गुहार लगाने थाने पहुंची और हाथ की नस काट ली। घटना से अफरा तफरी का माहौल हो गया। हालांकि, एसएसपी का कहना है कि संबंधित थाने को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है।

Gangrape victim tried self-destruction, stirred up

  क्या है मामला

खबरों के मुताबिक भावनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता महिला का आरोप है कि  एक महीने पहले एक युवक जमीन के सिसिले में वार्ता की। इसके बाद प्लॉट दिखाने का झांसा देकर लेकर गया। यहां अकेले में उसे दबोच लिया। यहां उसके और भी साथी मौजूद थे। इसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही किसी से भी घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी दी गई। अब पीड़िता थानों में न्याय की गुहार लगाने पहुंच रही है, लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ पुलिस अभद्रता करके भगा देती है। 

Web Title: Gangrape victim tried self-destruction, stirred up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया