मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

मोदी के करीबी नेता ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की तारीफ,बीजेपी में मची खलबली


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/01/2019 17:02:43
186 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री ​नितिन गडकरी ने बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री गडकरी ने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जमकर तारीफ की है। गडकरी द्वारा गांधी की तारीफ से बीजेपी में खलबली मच गई है। 

Nitin Gadkari Ne Indira Gandhi Ki Tariph

यह भी पढ़ें...सबरीमाला विवाद: केरल पुलिस ने चार आरएसएस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया

 गांधी अपने वक्त के दौरान मर्द नेताओं बे​हतर थीं

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जमकर तारीफ की। नागपुर महिला संगठन के एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा कि इंदिरा गांधी अपने समय में कई दिग्गज मर्द नेताओं से बेहतर थीं। उन्होंने महिला आरक्षण के संबंध में पूर्व पीएम गांधी की ताकत का जिक्र किया और सवाल किया कि क्या उन्होंने ने कभी आरक्षण का सहारा लिया। 

Nitin Gadkari Ne Indira Gandhi Ki Tariph

  महिलाओं को आरक्षण मिलना चाहिए

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि महिलाओं को आरक्षण मिलना चाहिए मैं इसका विरोध नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति जाति,धर्म भाषा और लिंग के आधार पर ऊंचाई हासिल नहीं कर सकता। वह ऊंचाई अपने ज्ञान के आधार पर ही हासिल कर सकता है। 

यह भी पढ़ें...कमलनाथ सरकार को घेरने की पूरी तैयारी भाजपा, विधानसभा सत्र से पहले गाया वंदेमातरम्

Web Title: Nitin Gadkari Ne Indira Gandhi Ki Tariph ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया