मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

राज्य लोक सेवा आयोग में निकली नौकरी, इन पदों पर होंगी भर्तियां


NAZO ALI SHEIKH 07/01/2019 17:03:57
65 Views

Lucknow. GPSC 2019 में लोक सेवा आयोग में अनेक पदों के लिए आवेदन निकाले गए हैं। बता दें कि कुल 6 वैज्ञानिक अधिकारी के पदों पर हो रही हैं। उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा के आधार पर चुना जाएगा। पदों के लिए अंतिम तिथि 17 जनवरी तय की गई है। 

यह भी पढ़ें... नेट अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, परिणाम घोषित

rajya lok seva ayog mein nikali naukari, in padon par hongi bhartiyan

  महत्वपूर्ण तारीखें

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि 02 जनवरी 2019
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 17 जनवरी 2019

यह भी पढ़ें... UPTET 2017 के अभ्यर्थियों को मिली राहत, शिक्षक भर्ती परीक्षा में हो सकेंगे शामिल

  ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार वेबसाइट www.gpsc.gujarat.gov.in या https://ojas.gujarat.gov.in के माध्यम से 02.01.2019 से 17.01.2019 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद 13.00 बजे तक वेबसाइट लिंक अक्षम हो जाएगा।

rajya lok seva ayog mein nikali naukari, in padon par hongi bhartiyan
Advt। नंबर: GPSC / 201819/123
नौकरी का स्थान: गुजरात
चयन प्रक्रिया: चयन लिखित परीक्षा पर आधारित होगा।
आवेदन शुल्क
जनरल उम्मीदवारों के लिए रु। 100 / -
एससी / एसटी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं।

Web Title: rajya lok seva ayog mein nikali naukari, in padon par hongi bhartiyan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया